20/07/2024 12:40 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

नगर पंचायत अर्की के मनोनीत पार्षद के रूप में कुलदीप सूद, विनय वशिष्ठ तथा प्रदीप शर्मा को दिलाई गई शपथ।

[adsforwp id="60"]

अर्की आजतक

नगर पंचायत अर्की में तीन मनोनीत पार्षदों को दिलाई गई शपथ

मुख्य संसदीय सचिव (स्वास्थ्य एव परिवार कल्याण, लोक निर्माण तथा सूचना एवं जन सम्पर्क) संजय अवस्थी ने कहा कि लोकतन्त्र में विकास के लाभ लक्षित वर्गों तक पंहुचाने में जन प्रतिनिधि महत्वपूर्ण माध्यम हैं। संजय अवस्थी आज सोजल ज़िला के अर्की में नगर पंचायत अर्की के तीन मनोनीत पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह के उपरान्त उपस्थित जन प्रतिनिधियों एवं अन्य को सम्बोधित कर रहे थे।
मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी की गरिमामयी उपस्थिति में आज अर्की में आयोजित एक सादे समारोह में नगर पंचायत अर्की के मनोनीत पार्षद के रूप में कुलदीप सूद, विनय वशिष्ठ तथा प्रदीप शर्मा को शपथ दिलाई गई।
अर्की के उपमण्डलाधिकारी यादविन्द्र पाल ने मनोनीत पार्षदों को और गोपनीयता की शपथ दिलाई।
मुख्य संसदीय सचिव ने पार्षदों के मनोनयन के लिए मुख्यमन्त्री सुखविन्दर सिंह सुक्खू का आभार व्यक्त किया।
उन्होंने मनोनीत पार्षदों को शुभकामनाएं देते हुए आशा जताई कि सभी पार्षद जन अपेक्षाओं पर खरा उतरेगेें। उन्होंने कहा कि अर्की को प्रदेश का आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाने के लिए सभी का सहयोग अपेक्षित है। इस दिशा में नगर पंचायत अर्की के पार्षदों की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी।
संजय अवस्थी ने कहा कि वर्तमान सरकार अर्की के विकास को नई दिशा प्रदान करने के लिए कृतसंकल्प है। उन्होंने कहा कि अर्की विधानसभा क्षेत्र मंे पर्यटन, शिक्षा, लोक निर्माण एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में अधोसरंचनात्मक बदलाव किए जा रहे हैं। इनसे समूूचा क्षेत्र लाभान्वित होगा। उन्होंने कहा कि अर्की के प्राचीन धार्मिक स्थल बाड़ीधार को विकसित करने से क्षेत्र में रोज़गार एवं स्वरोज़गार के व्यापक अवसर सृजित होंगे।
उन्होंने कहा कि अर्की के विकास को गति प्रदान करने के सभी प्रयासों को प्रदेश सरकार का सम्बल प्राप्त होगा।
संजय अवस्थी ने कहा कि प्राकृतिक आपदा के कारण अस्त-व्यस्त प्रदेश को पुनः विकास के मार्ग पर अग्रसर करने में सभी को अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करना होगा।
इस अवसर पर खंड कांग्रेस अर्की के अध्यक्ष सतीश कश्यप, नगर पंचायत अर्की के अध्यक्ष हेमेंद्र गुप्ता, जिला कांग्रेस महासचिव राजेंद्र रावत, युवा कांग्रेस अर्की के अध्यक्ष हेमंत वर्मा, नगर पंचायत अर्की की पूर्व अध्यक्ष सीमा शर्मा, पार्षद धर्मपाल शर्मा, भारती वर्मा, रुचिका गुप्ता, अंजू, ग्राम पंचायत चम्यवाल की पूर्व प्रधान उर्मिला, रोहांज जलाना की प्रधान सुनीता गर्ग, खंड कांग्रेस अर्की के कोषाध्यक्ष रोशन वर्मा, धर्मपाल गौतम, सचिव डीडी कश्यप, पार्षद हेमलता शर्मा सहित अन्य गणमान्य एवं विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply