17/09/2024 12:53 am

जाने आज का राशिफल क्या कहते है आपके सितारें

[adsforwp id="60"]

मेष
04-06-2023

आज आप अपनी ज़िम्मेदारियों के प्रति आलसी होने से भविष्य में आपके लिए नुकसानदायक साबित होगा। परिवार के साथ बिताया गया समय अपेक्षा से अधिक आनंदमय होगा। सामाजिक रूप से आप सक्रिय रहेंगे। अविवाहित है तो आप शादी करने पर विचार कर सकते हैं। व्यापार में अनुभव के आधार पर अनुकूल स्थिति रहेगी। किसी से उधार लिए गए पैसों को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं। आप शारीरिक थकावट का अनुभव करेंगे।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

वृष
04-06-2023

आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। परिवार में हंसी-मजाक का माहौल बना रहेगा, जिससे सबके चहरे पर पूरे दिन हंसी बनी रहेगी।ऑनलाइन बिजनेस कर रहे लोगों को आज कोई बड़ी डील हाथ लगेगी। आज माता की सेहत में सुधार होगा। कई दिनों से चली आ रही किसी स्वास्थ्य समस्या से छुटकारा मिलेगा। अपने काम के प्रति एकाग्र रहें, किसी काम को करते वक्त जल्दबाजी ना करें।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

—————————————

मिथुन
04-06-2023

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। आपकी सेहत बढ़िया रहेगी और तेज बुद्धि के कारण आप अपने हर काम में तेजी से आगे बढ़ेंगे। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सामान्य रहेंगे। आपको काम के सिलसिले में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। गृहस्थ जीवन में कुछ तनाव बढ़ेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिनमान अच्छा है।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

कर्क
04-06-2023

आज कहीं से शुभ समाचार प्राप्त होगा। बीते वक्त में किए गए कुछ फैसलों से आपको अब लाभ प्राप्त होगा। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। मानसिक परमानन्द की अनुभूति होगी। आपके पारिवारिक जीवन में तनाव और अप्रियता बढ़ सकती है। पारिवारिक रिश्तों में आई गांठो को सुलझाने पर ध्यान दें। जीवन के कुछ महत्वपूर्ण विषयों में शीघ्र निर्णय लेने से बचें। मान सम्मान की प्राप्ति होगी।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

सिंह
04-06-2023

आज आपका दिन बढ़िया रहेगा । आप अपने विवेक का इस्तेमाल करके अपना काम समय से पूरा कर लेंगे। आज कोई सीनियर फ़ोन करके आपके कार्यों की प्रशंसा करेगा। दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा।आज बहुत दिन बाद बाहर की दुनिया का कुछ आनंद लेंगे।आपको अपने आलस्य को त्याग कर आगे बढ़ना होगा। व्यापार संबंधी कामों को लेकर आप यदि किसी यात्रा पर जाएंगे तो वह आपके लिए लाभदायक रहेगी।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

कन्या
04-06-2023

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। सेहत मजबूत रहेगी। काम में पूरा ध्यान देंगे जिससे काम से संबंधित अच्छे नतीजे आपको हासिल होंगे। भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा। इसकी बदौलत आपके बहुत काम बन जाएंगे। कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। गृहस्थ जीवन प्रेम पूर्ण रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए भी आज का दिनमान अच्छा है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : हल्का नीला रंग

—————————————

तुला
04-06-2023

पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। संतान या प्रेम संबंधो को लेकर चली आ रही समस्या दूर होगी। माता पिता और गुरूजनों से संबंध मधुर रहेंगे। शेयर में निवेश भी कर सकते हैं, लाभ होगा। दोस्तों और परिजनों के बीच से कोई शख्स आगे आकर आपकी मदद करेगा। नकारात्मक विचारों से दूर रहें। कुछ धार्मिक गतिविधियाँ आपका समय बिता सकती हैं। आप इस संबंध में कुछ पैसे भी खर्च कर सकते हैं। विकास की योजनाएं बन सकती हैं।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

—————————————

वृश्चिक
04-06-2023

आज आप जो भी काम शुरु करेंगे उसमें आपको सफलता जरुर मिलेगी । जो लोग सरकारी नौकरी से जुड़े हैं, उनके लिए दिन बढ़िया रहने वाला है, साथ ही आगे चलकर मेहनत का लाभ भी मिलेगा। इस राशि के महिलाओं के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। बच्चें अपके काम में मदद करेंगे। विद्यार्थियों के लिए सफलता थोड़े ही फासले पर इंतज़ार कर रही है। आप अपने मन में निराशाजनक विचारों को ना आने दें नहीं तो समस्या हो सकती है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : चंदन रंग

—————————————

धनु
04-06-2023

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। मानसिक चिंताएं रहेंगी। तनावग्रस्त होने से शारीरिक सेहत पर भी असर पड़ सकता है। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी प्यारी बातों से आपका दिल लगाकर रखेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान अच्छा रहेगा। अपनी लव लाइफ को एंजॉय करेंगे। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। खर्चों में थोड़ी बढ़ोतरी होगी।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : गहरा लाल रंग

—————————————

मकर
04-06-2023

आज का दिन उत्साहपूर्वक व्यतीत होगा। किसी नई बात या योजना के लिए दिन बहुत सही है। अनावश्यक नोक-झोंक से दूर रहें। कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, जिससे मन बेचैन रहेगा और किसी कार्य को करने में मन नहीं लगेगा। अगर कुछ नया करें तो आपके लिए अच्छा रहेगा। आप राजनीतिक गतिविधियों के प्रति आकर्षित होंगे और आपको कुछ नई जिम्मेदारियां भी दी जा सकती हैं।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : आसमानी नीला रंग

—————————————

कुंभ
04-06-2023

आज आपका दिन बढ़िया रहने वाला है। आपके प्रति घर के बड़ों का प्यार बना रहेगा। आज आप कोई ऑनलाइन बिजनेस शुरू करने के बारे में विचार करेंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में और मधुरता बढ़ेगी। आज कोई भी मौका अपने हाथ से ना जाने दें। व्यापार की गति थोड़ी धीमी भले ही दिखे लेकिन वो चलता रहेगा। समय के साथ सब अच्छा हो जायेगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

मीन
04-06-2023

आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। किसी यात्रा पर जाने की संभावना बनेगी। काम के सिलसिले में सामान्य नतीजे मिलेंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी। खर्चे हल्के-फुल्के रहेंगे। गृहस्थ जीवन प्रेम पूर्ण रहेगा। जो लोग प्रेम जीवन में हैं उन्हें भी अच्छे नतीजे मिलेंगे और आप अपने प्रिय को अपने दिल का हाल सुनाएंगे। अपने रुके हुए कामों को निपटाने की पूरी कोशिश करें। लेनदेन से संबंधित कोई मामला आपको परेशान कर सकता है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

 

Leave a Reply