25/04/2024 6:43 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

एसजेवीएनएल में कर्मचारियों को दिलाई सत्यनिष्ठा की शपथ

[adsforwp id="60"]


अर्की आज तक, शिमला ( ब्यूरो): सतलुज जल विद्युत निगम लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्द लाल शर्मा ने कर्मचारियों को सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाकर कारपोरेट मुख्यालय शिमला में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ किया। इस अवसर पर गीता कपूर निदेशक कार्मिक, अखिलेश्वर सिंह निदेशक वित्त और वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे।
इस अवसर पर नन्द लाल शर्मा ने कहा कि प्रत्येक वर्ष सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाने से व्यक्तिगत और व्यवसायिक क्षेत्र में नैतिकता एवं पारदर्शिता की आवश्यकता के संबंध में कर्मचारियों तथा जनसमूह के मध्य अधिक संवेदनशीलता उत्पन्न करने में सहायता मिलती है। सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2023 की थीम है भ्रष्टाचार का विरोध करें। राष्ट्र के प्रति समर्पित रहें। शर्मा ने सभी को भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई में सहभागी सतर्कता पहलों का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित किया। देश भर में एसजेवीएन के विभिन्न कार्यालयों और परियोजनाओं में कर्मचारियों को सत्यनिष्ठा शपथ भी दिलाई गई।
एसजेवीएन निवारक सतर्कता उपायों पर ध्यान केंद्रित करते हुए तीन माह के लंबे जागरूकता अभियान 16 अगस्त से 15 नवंबर में हिस्सा ले रहा है। इस सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान, एसजेवीएन की सभी परियोजनाओं और कार्यालयों में कर्मचारियों, छात्रों और स्थानीय जनसमूह के लिए प्रश्नोत्तरी, नारा लेखन और भाषण प्रतियोगिताओं जैसी कई इनहाऊस एवं आउटरीच गतिविधियां आयोजित की जाएंगी। इन कार्यक्रमों का उद्देश्य राष्ट्र के विकास के लिए जागरूकता उत्पन्न करना और भ्रष्टाचार मुक्त भारत का संदेश प्रसारित करना है।

Leave a Reply