25/04/2024 7:24 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

सीएम ने किया प्रेस क्लब की बिल्डिंग का लोकार्पण

[adsforwp id="60"]

सीएम ने किया प्रेस क्लब की बिल्डिंग का लोकार्पण

गोरखपुर । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भरोहियां में एक कार्यक्रम के दौरान गोरखपुर जर्नलिस्ट्स प्रेस क्लब/ सूचना कार्यालय बिल्डिंग का लोकार्पण किया और प्रेस क्लब पदाधिकारी व मीडिया कर्मियों को बधाई दी।
इस अवसर पर सीएम ने कहा कि प्रेस क्लब सूचना का केंद्र है प्रेस क्लब की बिल्डिंग अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित होगी और यहां से लोगों को आसानी से त्वरित सूचनाएं उपलब्ध होंगी।
इस अवसर पर कार्यक्रम में मौजूद गोरखपुर जर्नलिस्ट्स प्रेस क्लब के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्मृति चिन्ह देकर प्रेस क्लब की बिल्डिंग के निर्माण के लिए उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया गया।
स्मृति चिन्ह देने वालों में प्रेस क्लब अध्यक्ष मारकंडेय मणि त्रिपाठी, महामंत्री मनोज यादव, संयुक्त मंत्री आशीष भट्ट, कोषाध्यक्ष बैजू गुप्ता, कार्यकारिणी सदस्य दीपक त्रिपाठी, अंगद प्रजापति व संजय कुमार व पूर्व कोषाध्यक्ष जगदंबा त्रिपाठी प्रमुख थे।
इस अवसर पर मौके पर मौजूद अखिलेश पाण्डेय, रामगोपाल, दीपक श्रीवास्तव, प्रदीप गौड़, रामचन्द्र शाही, फैयाज अहमद, सुशील कुमार, प्रेमचंद चौहान आदि मीडियाकर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply