27/07/2024 7:04 pm

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

क्या कहते है आपके सितारे जानें अपना राशिफल

[adsforwp id="60"]

 

आज के लिए राशिफल (07-10-2023)

मेष
07-10-2023

आज आपको मदद मिलेगी और काम समय पर पूरे होंगे। समय भी आराम से बीतेगा। आज नौकरी में विवाद हो सकता है। प्रेम सम्बन्धों के लिये आज का दिन ठीक है। आज के दिन काम करते वक़्त आपको कोई ख़ास दिक़्क़त नहीं आएगी और आप एक विजेता की तरह उभरेंगे। संतान पक्ष से सहयोग मिलेगा। करियर को लेकर चिंता खत्म होगी। ऑफिस में भी आपको सभी का सहयोग मिलेगा। आपकी आय बढ़ने से आपको खुशी होगी और संतान पक्ष की ओर से आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

वृष
07-10-2023

आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। आप पूरा दिन तरोताजा महसूस करेंगे। आपके आस-पास सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी। लोग आपके व्यवहार से खुश रहेंगे। किसी बड़े बिजनेस ग्रुप से पार्टनरशीप करने पर विचार करेंगे। आपको उम्मीद से ज्यादा धन लाभ होने वाला है। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों का समाज में मान-सम्मान बढे़गा। आपकी क्रिएटिविटी की लोग सराहना करेंगे। दाम्पत्य जीवन में सुखों की बढ़ोतरी होगी। मां दुर्गा को नारियल अर्पित करें, सेहत में सुधार आएगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : सफेद रंग

—————————————

मिथुन
07-10-2023

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आज आपके दिमाग में कुछ नए-नए आइडिया आएंगे, लेकिन आपको ध्यान देना होगा कि उन्हें आज आप अपने व्यापार में तुरंत आगे बढ़ाएं, नहीं तो अगर आपने अपने मन की बात किसी को बताई, तो वह इसका फायदा उठा सकते हैं। जो लोग आपको अत्यधिक प्रिय हैं, वह आपके साथ विश्वासघात कर सकते हैं, जिसके कारण आप थोड़ा परेशान रहेंगे। आज सायंकाल का समय आप अपने आराम के लिए भी थोड़ा समय निकालेंगे।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : गहरा पीला रंग

—————————————

कर्क
07-10-2023

आज धार्मिक यात्रा का दिन है। दाम्पत्य जीवन में ईगो को स्थान मत दें। आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा मंदिर जाने या किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं। आज आनंद की प्राप्ति के लिए आपको अपने स्वभाव में थोड़ा परिवर्तन लाने की आवश्यकता है। अत्यधिक खर्च होने की संभावना है। आपको अपने स्वभाव के ऊपर नियंत्रण रखने आवश्यकता है। अन्यथा किसी के साथ मतभेद पैदा हो सकता है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : गुलाबी रंग

—————————————

सिंह
07-10-2023

आज का दिन आपके लिए एनर्जी भरा रहने वाला है। विद्यार्थियों को आज मनोरंजन के कार्यों से ध्यान हटाकर पढ़ाई पर लगाना होगा, तभी वह किसी कोर्स में दाखिला ले पाएंगे। आज आपको अक्समात किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। यदि ऐसा हो, तो सावधानी से जाएं, क्योंकि उसमें आपकी किसी प्रिय वस्तु के खोने व चोरी होने का भय बना हुआ है। कार्य क्षेत्र में आज आपके कुछ वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों में रुकावट डालने की कोशिश कर सकते हैं। यदि ऐसा हो, तो सतर्क रहें।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : आसमानी नीला रंग

—————————————

कन्या
07-10-2023

आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। छोटे बच्चे आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकते हैं, जिसे आप पूरी अवश्य करेंगे। आपको आपकी निर्णय लेने की क्षमता का लाभ मिलेगा, लेकिन फिर भी आप कोई निर्णय वरिष्ठ सदस्यों से पूछ कर ही ले, तो बेहतर रहेगा। संतान को आपसे किसी मदद की उम्मीद हो सकती है, जो आप उनके लिए उनकी मदद अवश्य करें। आप अपने साथी के साथ अपनी किसी मनपसंद जगह पर घूमने जा सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

तुला
07-10-2023

आज का दिन आपके लिए तरक्की दिलाने वाला है। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से कोई वाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। यदि आपका धन कहीं फंसा हुआ था, तो वह भी आपको प्राप्त हो सकता है। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है, जो छात्र विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें आज कोई अच्छा अवसर हाथ लग सकता है, लेकिन आप किसी काम में बिना सोचे समझे ना पड़े, नहीं तो वह आपकी बहुत बड़ी गलती होगी। आपको किसी अपनी पुरानी गलती से सबक लेना होगा, नहीं तो आप बार-बार वही गलती करते रहेंगे।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

वृश्चिक
07-10-2023

आज आपको किसी अपने से कोई अच्छी खबर मिलने के योग बने हुए हैं। आज आप अपने घरेलू कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे। आपके सकारात्मक रवैये से जीवनसाथी प्रसन्न रहेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन करने जाएंगे। मार्केटिंग की जॉब कर रहे लोगों से कोई अच्छा क्लाइंट जुड़ेगा, जो भविष्य में अच्छा धन लाभ कराएगा। नए प्रॉजेक्ट को पूरा करने में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। मां दुर्गा को लौंग अर्पित करें, अनचाहे भय से मुक्ति मिलेगी।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : सफेद रंग

—————————————

धनु
07-10-2023

आज का दिन आपके लिए किसी जरूरी काम को लेकर अक्समात यात्रा पर जाने के लिए रहेगा, जो लोग बिजनेस में किसी को साझेदारी बनाने के लिए विचार विमर्श कर रहे हैं, तो उन्हें अभी कुछ समय रुकना बेहतर रहेगा। आपकी कोई डील फाइनल होते-होते रुक सकती है, जो आपको थोड़ा समस्या देगी। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है। अविवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। बच्चों का मन आज कुछ नई-नई चीजों को खरीदने का करेगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

मकर
07-10-2023

आज आप का खर्च बढ़ सकता है इसलिए आपको ध्यान रखना होगा। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। राज्य-मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति हो सकती है। यात्रा, देशाटन की स्थिति सुखद व लाभदायक रहेगी। आलस्य से दूर रहने की जरूरत है। आपका महबूब आज आपको बड़ी ख़ूबसूरती से कुछ ख़ास करके चौंका सकता है। अधिकारियों के पूरा सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा। संतान की चिंता सताएगी।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

कुंभ
07-10-2023

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण सूचना प्राप्त हो सकती है। संतान से आपने जितनी उम्मीदें लगाई थी, वह उन पर खरी नहीं उतारेगी, जिससे आपका मन थोड़ा परेशान तो रहेगा। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई में व्यस्त रहेंगे। जीवनसाथी के साथ मिलकर आप अपने घर की कुछ वस्तुओं की खरीदारी भी कर सकते हैं और आप किसी बाहरी व्यक्ति को अपने घर में ना लाएं। व्यवसाय में आप किसी बड़े लाभ के चक्कर में कम लाभ के अवसरों को हाथ से जाने ना दें।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

मीन
07-10-2023

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से लाभदायक रहेगा। आज यदि आप अपने व्यापार में किसी प्रकार का जोखिम उठाएंगे, तो वह आपके लिए हितकर रहेगा, इसलिए आज आप दिल खोलकर जोखिम उठा सकते हैं। यदि आज आप किसी परेशान व्यक्ति की मदद कर सके, तो यह आपके लिए लाभदायक रहेगा। आज आप अपनी बुद्धि के प्रयोग से ही सब कुछ पा सकते हैं, इसलिए आपको किसी के बहकावे में आकर कोई भी निर्णय नहीं लेना है। यदि आज किसी से कोई बहसबाजी भी हो, तो आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा, तभी आप तनाव को कम कर सकते हो।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : सफेद चंदन रंग

Leave a Reply