20/06/2024 1:26 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

वी एस एल एम कॉलेज ऑफ एजुकेशन चंडी में गौरव शर्मा को मिस्टर फेयरवेल और प्रेरणा शर्मा को मिस फेयरवेल के खिताब से नवाजा गया।

[adsforwp id="60"]

कुनिहार 31 दिसम्बर अर्की आज तक (अक्षरेश शर्मा):- वी एस एल एम कॉलेज ऑफ एजुकेशन चंडी के सभागार में नव वर्ष – 2023 के स्वागत एवं जे बी टी (डीएलएड) द्वितीय वर्ष के प्रशिक्षुओं के विदाई सम्मान में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम”जश्न-ए-रुखसति-2022″ का आयोजन किया गया।कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए जेबीटी के विभागाध्यक्ष हीरा दत्त शर्मा ने बताया,कि इस सांस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलेज के संस्थापक अध्यक्ष सुरेश चंद शर्मा ने दीप प्रज्वलन से किया । इसके बाद जेबीटी  एवं बीएड  के छात्रा प्रशिक्षुओं ने सामूहिक रूप से माँ  सरस्वती वंदना प्रस्तुत की ।

इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पधारे कॉलेज के संस्थापक अध्यक्ष सुरेश चंद शर्मा एवं विशिष्ट अतिथि कॉलेज प्रबंधन समिति के सचिव चंद्र मोहन शर्मा एवं वी एस एल एम संस्कार भारती पब्लिक स्कूल चंडी के प्रधानाचार्य महेंद्र सिंह कौशल उपस्थित रहे। बीएड की प्रशिक्षु प्रियंका ने कार्यक्रम में आए हुए मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों के साथ-साथ सभागार में उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया। कर्यक्रम में जे बी टी एवं बीएड  के प्रशिक्षुओं द्वारा रंगारंग एवं मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रमों में गिद्दा, हिमाचली नाटी, पंजाबी भांगड़ा, हरियाणवी, राजस्थानी लोक नृत्य एवं शिक्षाप्रद एवं हास्यप्रद लघु नाटिका प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया।। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण कॉलेज सभागार में जेबीटी द्वितीय वर्ष के प्रशिक्षुओं द्वारा प्रस्तुत की गई मॉडलिंग एवं कैटवॉक की मनमोहक प्रस्तुति रही।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में जेबीटी द्वितीय वर्ष के प्रशिक्षु गौरव शर्मा  को मिस्टर फेयरवेल एवं प्रेरणा शर्मा को मिस फेयरवेल के खिताब से मुख्य अतिथि के कर कमलों द्वारा नवाजा गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम से छात्रों को अपनी छीपी हुई प्रतिभा को प्रदर्शित करने का शुअवसर प्राप्त होता है। इसी के साथ उन्होंने सभी को नवीन कैलेंडर वर्ष 2023  की भी अग्रिम शुभकामनाएं दी और प्रशिक्षुओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply