21/05/2024 12:55 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

मुख्यमंत्री ने भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का लिया जायजा।

[adsforwp id="60"]

शिमला अर्की आज तक(ब्यूरो):

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि राज्य सरकार किसी भी कल्याणकारी एवं विकासात्मक योजना की घोषणा एवं इसे लागू करने से पूर्व इनके लिए बजट का समुचित प्रावधान करेगी। मुख्यमंत्री आज इंदौरा विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत चनौर में भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने के उपरांत एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि पूर्व राज्य सरकार ने बिना किसी बजट प्रावधान के केवल राजनैतिक हित साधने के लिए अनेकों घोषणाएं कीं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार आवश्यक बजट प्रावधानों के उपरांत अपनी सभी दस गारंटियों को पूरा करेगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार अपनी वित्तीय स्थिति को सुदृढ़ करने के लिए प्रतिबद्ध है ताकि राज्य बेहतर और सुदृढ़ आर्थिकी के पथ पर आगे बढ़ सके।
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार भ्रष्टाचार के मामलों में किसी भी तरह का समझौता नहीं करेगी और हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर का निलंबन सरकार की इस प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
इस अवसर पर लोकसभा सांसद एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा प्रतिभा सिंह, कृषि मंत्री चंद्र कुमार,संसदीय सचिव संजय अवस्थी , मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल, विधायक मलिंदर राजन, केवल सिंह पठानिया तथा सुरेश कुमार, मुख्यमंत्री के प्रधान सलाहकार (सूचना प्रौद्योगिकी एवं नवाचार) गोकुल बुटेल, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा तथा पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Leave a Reply

Advertisement