27/07/2024 9:02 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

आपतक राशिफल

[adsforwp id="60"]

आज तक राशिफल (14-04-2023)

मेष
14-04-2023

यह एक अनुकूल दिन होगा जहां आप आशावादी महसूस करेंगे और सफल परिणामों का आनंद लेंगे। सुखदायक शब्दों के माध्यम से, आप दूसरों पर जीत हासिल कर सकेंगे। यह महत्वपूर्ण निर्णय लेने का एक आदर्श दिन होगा।आप अपने चुनौतीपूर्ण कार्यों को बहुत आसानी से पूरा करने में सक्षम होंगे। आप अपने काम के प्रदर्शन के लिए मान्यता और प्रशंसा प्राप्त करेंगे।आप अपने साथी के साथ सुखद भावनाओं को साझा करने में सक्षम होंगे। आपका सुखद भाषण आपके साथी को प्रसन्न करेगा और इससे आप अपने साथी के साथ एक मजबूत बंधन बनाने में सक्षम होंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : सफेद रंग

—————————————

वृष
14-04-2023

दिन आपको एक सकारात्मक और आत्मविश्वास से उत्साह से देखेगा। अपने आप को मजबूत और दृढ़ बनाए रखने से आपको शांतिपूर्ण ढंग से दिन का सामना करने में मदद मिलेगी। चुस्त काम के कार्यक्रम आपको व्यस्त रखेंगे। काम करते समय आप त्रुटियों की संभावना रखते हैं और इससे आपको चिंता हो सकती है। अपने साथी के साथ सामंजस्यपूर्ण संबंध विकसित करने के लिए, अवांछित तर्कों से दूर रहें। अपने हिस्से पर एक आसान, शांत दृष्टिकोण अप्रिय क्षणों से बचने में मदद करेगा।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

मिथुन
14-04-2023

दिन आपको ऐसी परिस्थितियों से पेश करेगा जो आपके धैर्य का परीक्षण करेंगे। आपको आसानी से उकसाया जाएगा। हालांकि, आपको दृष्टिकोण में संतुलित और शांत होना चाहिए। आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है।आप अपने काम के सामने तनावपूर्ण स्थितियों का सामना कर सकते हैं। कार्य वातावरण परेशान करने की स्थिति पैदा करेगा और यह आपको चिंता की स्थिति में रख सकता है।यात्रा के दौरान पैसों की कमी का संकेत दिया गया है। आपको पैसा संभालने में सावधान रहने की जरूरत है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

कर्क
14-04-2023

स्वयं को शांत बनाए रखें क्योंकि आज आपको ऐसी कई बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है, जिनके चलते आप काफ़ी मुश्किल में पड़ सकते हैं। ख़ास तौर पर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें, क्योंकि यह और कुछ नहीं बल्कि थोड़ी देर पागलपन है। अपने धन का संचय कैसे करना है यह हुनर आज आप सीख सकते हैं और इस हुनर को सीख कर आप अपना धन बचा सकते हैं।काम से संबंधित यात्रा संभव है। यह यात्रा आपके लिए फायदेमंद होगी और सफलता हासिल करेगी।आप अपने साथी के साथ अच्छी भावनाओं को साझा करने में सक्षम होंगे। आप दिन के लिए अपने साथी के साथ गहराई से शामिल होंगे।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

सिंह
14-04-2023

मौज-मस्ती की यात्राएं और सामाजिक मेलजोल आपको ख़ुश रखेंगे और सुकून देंगे। धन का आगमन आज आपको कई आर्थिक परेशानियों से दूर कर सकता है। ज़रूरत के वक़्त आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा।पको अपनी तरफ़ से सबसे बेहतर तरीक़े से बर्ताव करने की ज़रूरत है , क्योंकि आज आपका प्रिय जल्दी ही नाराज़ हो सकता है।लेकिन आप अकेले तो होंगे लेकिन शांत नहीं आपके दिल में आज के दिन कई चिंताएं हैं होंगी। आपके जीवनसाथी की बेरुख़ी दिन भर आपको उदास रख सकती है।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

कन्या
14-04-2023

दिन आपको उन स्थितियों से पेश करेगा, जो आपको चिंता करेंगे। आप अपेक्षित परिणाम प्राप्त नहीं कर पाएंगे। आसान रवैया अपनाए हुए, आप अनुकूल परिणाम देख सकते हैं। अतिरिक्त कार्य की जिम्मेदारी आपको समय पर अपने कार्यों को पूरा करने में असमर्थ होगा। इसलिए अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अपने कार्य और योजना के अनुसार निर्धारित करें।आप गरम तर्कों में प्रवेश कर सकते हैं और परिवार के मुद्दे पर अपने साथी के साथ मतभेद बिता सकते हैं।लेकिन आज जब आपके वैवाहिक जीवन से जुड़ी कई प्यारी चीज़ें आपके सामने आएंगी, तो आप भावुक हुए बिना नहीं रह सकेंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

—————————————

तुला
14-04-2023

दिन आपको धीरज रखने और अपने प्रयासों में निर्धारित करने की आवश्यकता होगी। अच्छी तरह प्रगति के लिए, आपको आवेगी होने से बचने की आवश्यकता है, बल्कि अपने काम की योजना और शेड्यूल करें।दिन के लिए अतिरिक्त नौकरी का दबाव देखा जाएगा। आप अपने सहकर्मियों के गैर-सहयोग से गुस्सा हो सकते हैं।आप अपने पार्टनर को परेशान करने वाली भावनाओं को व्यक्त करने के लिए तैयार हो सकते हैं। आपको इसे से बचने और रवैया में शांत और रचित रहने की ज़रूरत है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : गुलाबी रंग

—————————————

वृश्चिक
14-04-2023

स्वास्थ्य के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन है। आपकी ख़ुशमिज़ाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगी। जो लोग काफी वक्त से आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे उन्हें आज कहीं से धन प्राप्त हो सकता है जिससे जीवन की कई परेशानियां दूर हो जाएंगी। सामाजिक उत्सवों में सहभागिता का मौक़ा है, जो आपको प्रभावशाली व्यक्तियों के संपर्क में लाएगा। अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें। दफ़्तर में हुए बदलावों से आपको आख़िरकार लाभ ही मिलेगा। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : बैंगनी रंग

—————————————

धनु
14-04-2023

आपको दिन के लिए अपने सभी व्यवहारों में एक व्यावहारिक दृष्टिकोण बनाए रखने की आवश्यकता हो सकती है। भावुक होने से बचें और अपने दिमाग में कोई नकारात्मक भावनाओं को न दें।नौकरी के सामने उत्साहजनक नहीं हो सकता है। आपको सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि आप अपने सहयोगियों के साथ विवाद कर सकते हैं।अपनी भावनाओं को अपने साथी से साझा करें और किसी भी रहस्य को न रखें।अपनी वित्तीय जरूरतों को पूरा करने के लिए, आप छोटे-मोटे ऋण का लाभ उठा सकते हैं। आपको अपने वित्त को अच्छी तरह से संभालना होगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

मकर
14-04-2023

दिन आपको परीक्षण स्थितियों के साथ पेश करेंगे, जिन्हें धैर्य से निपटने की जरूरत है। बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए प्रयासों की योजना आवश्यक है। प्रार्थना में स्वयं शामिल होना, मंत्रों को सुनने से आपको फायदा होगा। आपको अपने काम के लिए एक व्यवस्थित दृष्टिकोण अपनाने की आवश्यकता है। सकारात्मक परिणामों को देखने के लिए यह सबसे ज़रूरी है। आप अपने जीवनसाथी के प्यार की मदद से ज़िन्दगी की मुश्किलों का आसानी से सामना कर सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

कुंभ
14-04-2023

दिन आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने के असफल प्रयासों के साथ एक सार्थक साबित नहीं होगा। आपको अपने आप को आराम करने और दोस्ताना दृष्टिकोण को अपनाने की आवश्यकता है। अपने आप को आध्यात्मिक गतिविधियों में शामिल करने से आपको राहत मिलेगी। कार्य सामने अनुकूल परिणाम नहीं मिलेगा। आपके लिए अधिक काम का दबाव होगा ।आप साथ में कहीं घूमने-फिरने जाकर अपने प्रेम-जीवन में नयी ऊर्जा का संचार कर सकते हैं। अन्य दिनों की अपेक्षा आज आपके सहकर्मी आपको अधिक समझने की कोशिश करेंगे।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

मीन
14-04-2023

दिन अपने आप को सुधारने के तरीके में खर्च किए जाएंगे। संचार को प्रसन्न करने के माध्यम से, आप अनुकूल परिणाम प्राप्त करेंगे। यह आपके लिए एक अच्छा दिन होगा।कार्य सामने उच्च प्रदर्शन और अनुकूल परिणाम देगा। काम से संबंधित यात्रा संभव हो जाएगी। आप अपने साथी के साथ खुश क्षणों को साझा करेंगे। आपका सुखदायक शब्द आपके साथी को आपके साथ संतुष्ट कर देगा। यह आपके साथी के साथ बेहतर समझ बढ़ाने में मदद करेगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : चंदन का रंग

—————————————

Leave a Reply