27/07/2024 8:49 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

आपतक राशिफल

[adsforwp id="60"]

आजतक राशिफल (16-04-2023)

मेष
16-04-2023

यह आम तौर पर अच्छा दिन होगा। आप अपनी इच्छाओं को पूरा करने की स्थिति में हो सकते हैं। आप अपने संपर्कों को बनाए रखने और नए दोस्तों को जीतने के द्वारा दिन को उपयोगी बना सकते हैं। आपको अपने स्वयं के प्रयासों से अपने काम में अच्छे परिणाम मिलेंगे। यह कठिन परिश्रम आपके द्वारा किए गए कठिन प्रयासों से संभव होगा। यह वह दिन है जहां आप अपने प्रेमी के साथ अपने प्यार को स्वतंत्र रूप से व्यक्त कर सकते हैं। आप बहुत खुश होंगे और अपने सुखद क्षणों को साझा करेंगे।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

वृष
16-04-2023

आपको दिन के लिए अच्छे परिणाम मिलेंगे। आज वह दिन है जिसके द्वारा आप जीवन में सकारात्मक परिणाम देख सकते हैं। आप अधिक ताकत देख सकते हैं और यह आसान सफलता हासिल करने में आपकी सहायता करेगा।आसानी से अपना काम पूरा करना संभव होगा। आप अपने काम को निष्पादित करने में अधिक शक्ति प्राप्त करने में सक्षम होंगे।आप अपने प्रेमी के साथ प्रेम में खुशी पाएं। आप अपने प्रेमी के साथ अच्छी भावनाओं को व्यक्त करने में सक्षम होंगे।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

—————————————

मिथुन
16-04-2023

यह एक औसतन औसत दिन होगा। आप आध्यात्मिक प्रयासों में शामिल होने के माध्यम से अपने प्रयासों से सफलता प्राप्त कर सकते हैं। यह इस तथ्य के कारण है कि आपको कुछ गड़बड़ी का सामना करना पड़ सकता है, जिससे आपको चिंता हो सकती है। नौकरी के दबाव होंगे और देरी से बचने के लिए आपको काम पर सावधानी बरतने और ध्यान देना होगा।प्यार के लिए यह अच्छा दिन हो सकता है। आप अपने प्रेमी की इच्छाओं को पूरा करने की स्थिति में होंगे।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

कर्क
16-04-2023

यह एक निष्क्रिय दिन होगा और आप दिन के लिए कुछ आत्मविश्वास खो सकते हैं। यह आपके लिए है कि आप अपने आत्मविश्वास को फिर से तैयार करें, लेकिन प्रमुख निर्णय लेने से बचें। आज आपको सौहार्दपूर्ण ढंग से काम करने का माहौल नहीं मिल सकता है। अपने काम को समायोजित करने और योजना बनाने के लिए यह महत्वपूर्ण होगा कि आप गलती न करें। इस दिन प्यार के लिए आदर्श नहीं हो सकता है। अपने प्रेमी के साथ स्वस्थ संबंध बनाए रखने के लिए अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने के लिए यह अच्छा होगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

सिंह
16-04-2023

यह एक अनुकूल दिन होगा। आप आसानी से अपनी गतिविधियों को पूरा करने में सक्षम होंगे। आप नए सहयोगियों और दोस्तों को जीतने में सक्षम होंगे। आप काम से सफलता प्राप्त करेंगे। यह आपके साहस और दृढ़ संकल्प से संभव होगा।आप अपने भाई-बहनों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखेंगे। दिन के लिए स्वास्थ्य ठीक और अच्छा होगा आपको अच्छी हिम्मत मिलेगी और यह आपको अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए मार्गदर्शन करेगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : हल्का नीला रंग

—————————————

कन्या
16-04-2023

आपको दोनों उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है लेकिन आप दिन के लिए कुछ जल्दी निर्णय लेने में सक्षम होंगे। आप अपने कार्यों को दृढ़ संकल्प के साथ अंजाम दे पाएंगे। आप संभावित कार्यों में असंभव कार्यों को बदलने की क्षमता रखेंगे। आपको इस तरह से अपने काम की योजना बनाने की ज़रूरत है कि आप अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करेंगे। अपनी माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें और उनके साथ समय बिताएं। अगर प्रेम में कोई परेशानी है तो इस रिश्ते को रबड़ की तरह न खींचे बल्कि एक दूसरे को कुछ समय दें।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

तुला
16-04-2023

यह एक अनुकूल दिन होगा और आप अपनी गतिविधियों को व्यवस्थित रूप से योजना बना सकते हैं। आप भी बड़े निर्णय ले सकते हैं। नौकरी के सामने दिन के लिए आसान हो जाएगा। नौकरी में सफल होने के लिए आपके पास इच्छा शक्ति होगी। आज आप अपने पार्टनर से अपने दिल की इच्छाओं को व्यक्त करें जिससे आप दोनों भावनात्मक रूप से जुड़ाव महसूस करेंगे।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

वृश्चिक
16-04-2023

यह दिन एक आदर्श नहीं हो सकता है। आपको अपने दृष्टिकोण में अधिक गणना और निर्धारित करने की आवश्यकता हो सकती है। आपको अधिक नौकरी के दबाव का सामना करना पड़ सकता है जो आपको चिंतित रखेगा। आपको अपने काम की योजना की आवश्यकता हो सकती है। आज का दिन धन की समृद्धि को बनाए रखने के लिए चिकनी नहीं हो सकता है। आपको प्रत्येक पैसे को सावधानीपूर्वक खर्च करने की आवश्यकता हो सकती है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

—————————————

धनु
16-04-2023

आज आप दूसरों की मदद करेंगे और पैसे भी बचाएंगे। दूसरों की मदद करने के बाद आप बेहतर महसूस करेंगे और अपना खाली समय उन दोस्तों के साथ बिता पाएंगे जो आपको खुश करते हैं।आपको नौकरी के सामने अच्छे परिणाम मिलेंगे। नए अवसरों की संभावनाएं हैं जो आपको खुश रखेंगे। आपको आशाजनक संभावनाएं मिलेंगी। । कोई वाद्ययंत्र बजाते हैं तो आज आपका दिन संगीतमय बीत सकता है।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : हल्का पीला रंग

—————————————

मकर
16-04-2023

आप अपने लचीले संचार द्वारा आश्चर्य प्राप्त करने में सक्षम होंगे। आप कुछ बड़े निर्णयों का पीछा कर सकते हैं जो आपको विश्वास में रखेंगे। आप अपने काम को प्रभावी ढंग से पूरा करने में सक्षम होंगे। आप इसे और अधिक आसानी से और लचीलेपन के साथ पूरा करने में सक्षम होंगे। यह महत्वपूर्ण है कि आप और आपका जीवनसाथी एक ऐसी योजना विकसित करने के लिए मिलकर काम करें जो बुद्धिमान और सफल दोनों हो।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : बैंगनी रंग

—————————————

कुंभ
16-04-2023

आपके द्वारा अपेक्षित प्रयासों को पूरा करने के दौरान आपको इस दिन खुशी होगी। असहनीय चिंताओं से आपकी प्रगति में बाधा आ सकती है। अपने आप पर इतना कठोर मत बनो। शिकायत करना और उदास महसूस करना ही चीजों को और मुश्किल बना देगा। इसके बजाय, अधिक क्षमाशील और सकारात्मक बनने का प्रयास करें। इस तरह, आप खुश रहेंगे और आज कुछ अच्छा देखकर सुखद आश्चर्य हो सकता है। यदि आप कुछ समय अच्छे कार्यों में लगाते हैं, तो आप अन्य लोगों के लिए बहुत परिवर्तन और खुशी ला सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : गुलाबी रंग

—————————————

मीन
16-04-2023

आपको काम में कुछ अतिरिक्त बोझ उठाना पड़ सकता है और इससे आपको चिंता हो सकती है। आपको अपना काम पर ध्यान केंद्रित करना पड़ सकता है। आज के दिन आपको खुली हवा में सैर करनी चाहिए और आपका मन शांत रहेगा, जिसका फायदा आपको पूरे दिन मिलेगा। आज आप सब चिंताओं को भुलाकर अपनी रचनात्मकता को बाहर निकाल सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

Leave a Reply