28/05/2024 4:31 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

आज का राशिफल

[adsforwp id="60"]

 

आज के लिए राशिफल (17-09-2023)

मेष
17-09-2023

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको किसी नए काम की शुरुआत करने में कुछ समस्या आएगी, लेकिन बाद में उससे आप अच्छा लाभ अवश्य हासिल कर पाएंगे। आज आप यदि कोई धन उधार लेंगे, तो वह भी आपका आसानी से मिल जाएगा। विवाह में यदि कोई बाधा रही थी, तो वह बातचीत के जरिए समाप्त होगी। किसी नए भूमि वाहन आदि को खरीदने का सपना पूरा होगा। जल्दबाजी में कोई काम ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : हल्का पीला रंग

—————————————

वृष
17-09-2023

आज का दिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। पारिवारिक स्थितियां अनुकूल रहेंगी और सहकारिता में वृद्धि होगी। आप बड़ों का आदर और सम्मान बनाए रखेंगे। कार्यक्षेत्र में साथियों का आपको पूरा साथ मिलेगा। आप अपने दिन का कुछ समय अपने मित्रों के साथ मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। परिवार में किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है, जिससे बेवजह का लड़ाई झगड़ा पनप सकता है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : चंदन रंग

—————————————

मिथुन
17-09-2023

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप अपनी वाणी और व्यवहार से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। परिवार में आप अनुशासन बनाए रखेंगे। आपको किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। जीवन स्तर में सुधार आएगा और आर्थिक तंगी को लेकर आप परेशान चल रहे थे, तो आपकी वह समस्या भी दूर होगी। आपको किसी काम में बिना सोचे समझे निवेश करने से बचना होगा, नहीं तो आपसे कोई गलती हो सकती है और आपका धन किसी गलत योजना में लग सकता है।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

कर्क
17-09-2023

आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहने वाला है। व्यापार में सुधार आएगा। श्रेष्ठ कार्य से आपको जुड़ने का मौका मिलेगा। बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोग बचत योजनाओं पर अच्छा खासा ध्यान लगाएंगे और संवेदनशील मामलों में आप सावधानी बरतें। आपको किसी नए काम की शुरुआत करने से पहले बहुत ही सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो कोई गलती हो सकती है। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : गहरा पीला रंग

—————————————

सिंह
17-09-2023

आज आपके अंदर त्याग और सहयोग की भावना बनी रहेगी और आप सभी का सम्मान करेंगे, लेकिन आप अपनी आय व्यय पर ध्यान दें और उसके लिए एक बजट बनाकर आगे बढ़े, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। कामकाज में आप धैर्य दिखाते हुए आगे बढ़ें। बंधुओं से आपको लाभ मिलेगा। सबको जोड़ने के प्रयास आपके बेहतर रहेंगे। किसी सरकारी काम में आपको अच्छा लाभ मिलेगा। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : हल्का लाल रंग

—————————————

कन्या
17-09-2023

आज का दिन आपके लिए आय के नए स्रोत लेकर आएगा। कारोबार में आपको अपने कामों पर फोकस बनाएं रखना होगा और सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में आप कामयाब रहेंगे। आप आवश्यक कार्य पर पूरा फोकस बनाएं रखें और आपकी कुछ लंबे समय से रुकी हुई योजनाएं पूरी हो सकती है। आपको अपने विरोधियों से बातचीत बहुत ही देखभाल कर करनी होगी। आपके काम में यदि कुछ अवरोध आ रहे थे, तो वह भी दूर होंगे।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

—————————————

तुला
17-09-2023

आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। आप अपनी सुख सुविधाओं की वस्तुओं की खरीदारी पर आज काफी धन व्यय करेंगे और कला कौशल में सुधार आएगा। आपकी किसी इच्छा के पूर्ति होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपके घर में आप कुछ समय आनंदमय व्यतीत करेंगे और शासन प्रशासन का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। व्यापार में आपको अच्छी सफलता मिलेगी। आप किसी योजना को लेकर परिवार के सदस्यों से बातचीत कर सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

वृश्चिक
17-09-2023

आज का दिन भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपका कोई लक्ष्य आसानी से पूरा होगा और करियर में चल रही समस्याओं को लेकर आप निर्णय ले सकते हैं। आप यदि किसी काम में समर्थन करेंगे, तो वरिष्ठ सदस्यों का आपके सहयोग भरपूर मात्रा में मिलेगा। पुण्य कार्यों से आपको जुड़ने का मौका मिलेगा और मित्रों का साथ घूमने फिरने जा सकते हैं। घर में आज किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : सफेद रंग

—————————————

धनु
17-09-2023

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। महत्वपूर्ण कार्यों में परिजनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। कारोबार में आपको अनुशासन बनाए रखना होगा। स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को यदि आपने नजरअंदाज किया, तो आपको कोई समस्या हो सकती है। माता-पिता के आशीर्वाद आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। आप परिवार के सदस्यों को किसी पिकनिक आदि पर लेकर जाने की योजना बना सकते हैं। आपके कुछ विरोधी आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे, जिनसे आपको बचना होगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

मकर
17-09-2023

आज का दिन दांपत्य जीवन जी रहे लोगों के लिए सुखमय रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ आप कहीं लॉन्ग ड्राइव पर जाने की योजना बना सकते हैं और परिवार में यदि आपने किसी से कोई वादा किया था, तो उसे समय रहते पूरा करेंगे। मित्रों का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा और आप अपने कार्यों में आप सक्रिय रहेंगे, तभी उन्हें समय से पूरा कर सकेंगे। कुछ महत्वपूर्ण मामलों में आप किसी अजनबी पर भरोसा ना करें, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

कुंभ
17-09-2023

आज का दिन नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। भगवान के प्रति आस्था और विश्वास बनाए रखेंगे। लेनदेन के मामले में आपको सावधानी बरतनी होगी और अपने कामों में बेहतर प्रर्दशन करेंगे। मेहनत और लगन से काम करके आप लोगों को हैरान करेंगे। साझेदारी में किसी काम को करने से आपको अच्छा लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को आपको नजर अंदाज नहीं करना है, नहीं तो समस्या हो सकती है। आप अपने करीबियों पर भरोसा बनाए रखें।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

मीन
17-09-2023

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आप मित्रों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। प्रतिस्पर्धा का भाव आपके अंदर बना रहेगा। सरकारी काम में उसके नीति और नियमों का पूरा पालन करेंगे। विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी। व्यक्तिगत प्रयासों पर आपका प्रभाव रहेगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

 

Leave a Reply