20/05/2024 11:50 pm

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

माकपा नेता के आरोप निराधार दाड़लाघाट में आयोजित दाड़लाघाट कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ सदस्यों ने प्रेसवार्ता के दौरान कह दी ये बड़ी बात

[adsforwp id="60"]

अर्की आजतक

दाड़लाघाट

सीपीआईएम के कुछ लोगों व माकपा नेता ने दाड़लाघाट बस स्टैंड में विगत दिन एक प्रदर्शन के दौरान सरकार व सीपीएस संजय अवस्थी पर कई आरोप लगाए,जो निराधार है। यह बात शुक्रवार को दाड़लाघाट में आयोजित दाड़लाघाट कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ सदस्यों ने आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान कही। अर्की कांग्रेस के महासचिव व बाघल लैंड लूजर प्रधान जगदीश ठाकुर ने कहा कि दाड़लाघाट में अंबुजा कंपनी,ट्रक सीमेंट यार्ड,क्लिंकर मिल के नजदीक जब कई वर्षों से डीएवी स्कूल चल रहा था तो उस समय स्थानीय लोगों ने इसे यहां से उठाने की बात की थी व प्रदूषण बोर्ड को इसकी शिकायत की थी यहां वायु प्रदूषण फैल रहा है व बच्चों को इससे परेशानियां झेलनी पड़ रही है। उन्होने कहा की उस समय पंचायत के प्रधान कौन थे ? उन्होंने कहा कि उस समय के प्रधान ने कंपनी में प्रदूषण बोर्ड को लिखित में स्कूल को प्रदूषण न होने के बारे में एनओसी दी। एडीकेएम दाड़लाघाट के प्रधान वेदप्रकाश शुक्ला ने कहा कि आज जो लोग दाड़लाघाट को लेकर प्रदेश सरकार पर उंगली खड़ी कर रहे है,वह उस समय कहाँ थे जब भाजपा की सरकार थी। उन्होने कहा कि दाड़लाघाट में अस्पताल बने पांच वर्ष बीत गए है,लेकिन उस उस दौरान माकपा के नेता ने पूर्व भाजपा सरकार से इसे शुरू करने को लेकर आंदोलन क्यों नहीं किया। उन्होने कहा कि सीपीआईएम हमेशा से ही देश व प्रदेश के अंदर लोगों को बांटने की राजनीति करती आई है। उन्होने कहा कि लोग अब इनकी चालों को समझ गए है,जिसका उदाहरण विगत दिनों इनकी दाड़लाघाट में निकली प्रदर्शन रैली में देखने को मिला जहाँ पर दो दर्जन लोग भी इकट्ठे नहीं हो सके। दाड़ला कमेटी के इंटरनेट प्रभारी अनिल शर्मा नीलू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी यह जानना चाहती है कि उस समय पांच वर्ष तक यह नेता कहां थे व भाजपा सरकार के खिलाफ क्यों नहीं आवाज उठाई। कांग्रेस सरकार ने इसे खोलने के पूरे प्रयास कर आधुनिक उपकरणों व खाली पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू कर,हर सुविधा जनता को प्रदान हो इसलिए 1 जनवरी 2024 को इसे सुचारु रूप से खोलने की घोषणा स्वास्थ्य मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल ने सीपीएस संजय अवस्थी के प्रयासों से की है।
जिला उपाध्यक्ष कांग्रेस अनिल गुप्ता सहित कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि जहां तक कंपनी से स्थानीय लोगों को निकाला गया है उसे बारे में भी कांग्रेस पार्टी की सरकार ने कंपनी को कड़े निर्देश जारी कर रखे हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक व सरकार लोगों के साथ खड़ी है। इस मौके पर जगदीश ठाकुर,वेदप्रकाश शुक्ला,मंडल उपाध्यक्ष कांग्रेस मोहन सिंह ठाकुर,अनिल गुप्ता,अनिल शर्मा नीलू,जय सिंह ठाकुर,ऋषि राज गांधी,तिलक गौतम,विद्यासागर ठाकुर,दीपक गजपति,सुमन गुप्ता,राम लाल वर्मा,मनोज गौतम,गंगा राम,पवन ठाकुर मौजूद रहे।

Leave a Reply

Advertisement