27/07/2024 8:59 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

केसा रहेगा आज का दिन देखे राशिचक्र

[adsforwp id="60"]

 

आज के लिए राशिफल (25-11-2023)

मेष
25-11-2023

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में किसी काम को लेकर बहसबाजी में नहीं पड़ना है, नहीं तो इससे आपका प्रमोशन रुक सकता है। रिश्तों में यदि किसी बात को लेकर खटास चल रही थी, तो वह भी दूर होगी। प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने की योजना बना सकते हैं। आपको यदि कोई शारीरिक कष्ट चल रहा है, तो उसमें आप ढील ना दें और डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

वृष
25-11-2023

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपको आर्थिक योजनाओं को बनाना होगा। मित्रों और सहकर्मियों का पूरा साथ बना रहेगा। लेनदेन के मामले में आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। आप अपनी आय और व्यय में तालमेल बनाकर चलेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आप भविष्य के लिए भी धन आसानी से जुटा पाएंगे। मित्रों का आपको पूरा साथ मिलेगा। विभिन्न गतिविधियों में बल मिलेगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

—————————————

मिथुन
25-11-2023

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आपके प्रभाव और प्रताप में वृद्धि होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आप अपनी आय को बढ़ाने के लिए बिजनेस में कुछ नए उपकरणों को भी शामिल कर सकते हैं, जिसमें आप सफल भी अवश्य होंगे। आप कोई ऐसा काम ना करें, जो गलत हो। व्यापार में आपको एक अच्छा उछाल देखने को मिलेगा। यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो वह आपको वापस मिल सकता है।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

कर्क
25-11-2023

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आप अपने आर्थिक मामलों में सहायता से आगे बढ़े और कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपकी किसी बात को सुनेंगे। आपको किसी पुरानी गलती के लिए दंड मिल सकता है। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। यदि आपको कोई आवश्यक सूचना सुनने को मिले, तो आप उसे तुरंत आगे ना बढ़ाएं, जो लोग विदेशों से व्यापार कर रहे हैं, उन्हें कोई बड़ी डील हाथ लगेगी।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

सिंह
25-11-2023

आज का दिन आपके लिए परस्पर सहयोग की भावना लेकर आने वाला है। आप अपने भावनाओं पर अंकुश बनाएं और घर परिवार में किसी शुभ और मागंलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। आपको शेयर मार्केट में निवेश करने से बचना होगा, जो लोग ऑनलाइन व्यवसाय करते हैं, उन्हें कोई बड़ा काम हाथ लग सकता है। आप किसी सरकारी काम के नियमों का उल्लंघन न करें और आपको अजनबी लोगों की बातों में आने से बचना होगा।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

कन्या
25-11-2023

आज का दिन आपके लिए आवश्यक कार्य को पूरा करने के लिए रहेगा। साझेदारी में किसी काम को करने से आपको खुशी होगी और सहकर्मियों का पूरा साथ मिलेगा। आप अपने आवश्यक कार्य पर पूरा फोकस बनाकर रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में भी आप सफल होंगे। परिवार में यदि किसी सदस्य के विवाह में कोई बाधा आ रही थी, तो वह दूर होगी। नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिल सकता है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : हल्का नीला रंग

—————————————

तुला
25-11-2023

आज का दिन आपके लिए मेहनत और लगन से काम करने के लिए रहेगा। आप कार्यक्षेत्र में एक अच्छी जगह बनाने में कामयाब रहेंगे और कारोबार कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। विद्यार्थी किसी परीक्षा के परिणाम आने से प्रसन्न रहेंगे, लेकिन घर परिवार में यदि कोई कलह चल रही थी, तो वह फिर से सिर उठा सकती है, जो आपकी समस्याओं का कारण बनेगी। आप अपने किसी योजना को बहुत ही सूझबूझ से बनाएं।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

—————————————

वृश्चिक
25-11-2023

आज का दिन आपके लिए किसी बड़े लक्ष्य की पूर्ति के लिए रहेगा। आप मित्रों के साथ कुछ यादगार पल व्यतीत करेंगे और आपके सुख समृद्धि बढ़ाने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपको किसी पुरानी गलती के लिए कार्यक्षेत्र में खरी खोटी सुनने को मिल सकती है, लेकिन आप अपने कामों में कोई कमी ना छोड़ें। यदि आपने किसी काम को दूसरे के भरोसे छोड़ा, तो उससे आपका कोई नुकसान हो सकता है। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। मित्रों के साथ आप किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : चंदन रंग

—————————————

धनु
25-11-2023

आज का दिन आपके लिए संपत्ति संबंधित मामले में अच्छा रहने वाला है। आप उत्साहित होकर किसी गलत बात के लिए हां ना करें, नहीं तो समस्या होगी। घर परिवार में आपकी लोगों से खूब चलेगी। आप अपनों के साथ सुखद भरे पल व्यतीत करेंगे। आपको बड़ों की बात सुननी और समझनी होगी, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं। संतान से किसी काम में कोई गलती हो सकती है। विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : गहरा लाल रंग

—————————————

मकर
25-11-2023

आज का दिन आपके लिए इधर-उधर के कामों में पड़ने के लिए बचने के लिए रहेगा और आप कामकाज को लेकर किसी छोटी दूरी की यात्रा पर भी जा सकते हैं, लेकिन आप अपने आलस्य के कारण अपने कुछ कामों को लेकर परेशान रहेंगे। आप व्यर्थ की चर्चा में ना पड़ें, नहीं तो नुकसान हो सकता है। पारिवारिक मामलों में आपका पूरा फोकस रहेगा। प्रेम और सहयोग आपके मन में बना रहेगा। आपको साहस और पराक्रम से आगे बढ़ना होगा।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : आसमानी नीला रंग

—————————————

कुंभ
25-11-2023

आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे, क्योंकि आप अपनी कुछ पुरानी यादों को ताजा करेंगे। घर परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा। यदि आप किसी को कोई सलाह देंगे, तो वह उस पर अमल अवश्य करेंगे। आप अपने सुख सुविधाओं की कुछ वस्तुओं के खरीदारी पर भी अच्छा खासा धन व्यय करेंगे। आपके घर आज किसी अतिथि का आगमन हो सकता है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

मीन
25-11-2023

आज का दिन आपके लिए किसी नये काम की शुरुआत करना अच्छा रहेगा। संतान को संस्कारों और परम्पराओं का पाठ पढ़ाएंगे और आप अपने रीति रिवाजों पर पूरा ध्यान देंगे। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई में पूरा ध्यान लगाना होगा। आप सबके साथ मिलकर चलने की कोशिश में कामयाब रहेंगे। आप अपने आय और व्यय के लिए एक बजट बनाएंगे, तो आप अपने खर्चों को नियंत्रित कर पाएंगे, नहीं तो वह बढ़ सकते हैं। कलात्मक विषयों में आप आगे रहेंगे। आपके कुछ विरोधी आपको परेशान कर सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

Leave a Reply