19/07/2024 11:28 pm

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

लोगों अब नहीं लगाने पड़ेंगे लोअर खलीनी के चक्कर।

[adsforwp id="60"]

शिमला:- ब्यूरो अर्की आज तक

छोटा शिमला वार्ड के लोगों को अब पानी के बिल जमा करने के लिए लोअर खलीनी में दर दर नहीं भटकना पड़ेगा। यहां वार्ड में ही यह सुविधा मिल गई है।
स्थानीय नागरिक कमल नारायण, नरेंद्र गुप्ता, राजकुमार विज, बृज मोहन गुप्ता, संजीव आंगरा और सुदर्शन ने ग्रामीण विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज का आभार व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने स्थानीय पार्षद विदुषी शर्मा, पिंकू संजीव चौहान तथा राजेश शारदा का धन्यवाद किया है। लोगों का कहना है कि इन्हीं के प्रयासों से इस कार्यालय का शुभारंभ हुआ है।
वार्ड निवासी संजीव चौहान पिंकू ने बताया कि इससे पूर्व यह सुविधा लोअर खलीनी में थी। वहां पर लोगों की बहुत भीड़ हो जाती थी। लोगों को बहुत सी दिक्कतें पेश आती थी। इसको देखते हुए लोगों की सुविधा के लिए अब वार्ड में ही कार्यालय खोला गया है। अब लोगों को लंबी लाइनों से निजात मिल सकेगी। उन्होंने कहा कि इस कार्यालय के खुलने से बेनमोर से लेकर छोटा शिमला के सभी नागरिकों को फायदा मिलेगा।

स्थानीय निवासी रमन, राकेश विज, विनोद कुमार, नितिन चड्डा, संजीव भाटिया, विनय सूद कमलजीत, अरुण सूद, अतुल पराशर, लखन पाल, अंकुर चड्डा, डिंपल चड्ढा, रमेश विज, राजूराम, नितिन, वैजनाथ गुप्ता, रमेश कुमार, मोहन ठाकुर, अजय पाल, शुक्रन पुरी, दिले राम गुलेरिया, सुरेंद्र गुप्ता , अतुल ,अरविंद, कमल, अभिषेक, इशांत व अन्य छोटा शिमला के स्थानीय वासियों ने इस कार्यालय को खोलने पर खुशी जाहिर की है।

Leave a Reply