19/07/2024 3:01 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

अर्की अस्पताल के लिए बैंच किए गए दान।

[adsforwp id="60"]

अर्की:- अर्की आज तक(ब्यूरो):

मानव कल्याण समिति अर्की के अध्यक्ष मनोहर लाल की अगुआई में आयोजित एक संक्षिप्त समारोह में अर्की चिकित्सालय को आठ बैंच भेंट किए। कार्यक्रम की जानकारी देते हुए समिति के संस्थापक डॉ संतलाल शर्मा ने बताया कि इसके लिए राशि अर्की में पैदा हुए अनिवासी भारतीय अंबा शर्मा द्वारा समिति को उपलब्ध करवाई गई है। गौरतलब है कि अम्बा शर्मा ने स्थानीय गर्ल स्कूल की मेधावी छात्राओं को हर वर्ष छात्रवृति प्रदान करने, उन्हें उच्च शिक्षा प्राप्त करने में मदद करने, अर्की में नगर पंचायत के माध्यम से ओपन जिम की व्यवस्था करने व जघाना स्थित गौ सदन के लिए प्रति वर्ष एक निश्चित राशि उपलब्ध करवाने की प्रतिबद्धता भी प्रकट की है।
समारोह में आपातकालीन सेवा 108 के कर्मचारियों व समिति को समय समय पर सहयोग करने वाले पैरामेडिकल स्टाफ को भी सम्मानित किया गया। समिति के सचिव राजेश कपाटिया ने बताया कि इस कार्य में स्थानीय विधायक एवम् मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी की अहम भूमिका रही। कपाटिया ने समिति तथा स्थानीय जनता की ओर से अवस्थी व अम्बा शर्मा का आभार व्यक्त किया है। इस मौके पर एमओ अर्की डॉ केशव बेनिपाल ने अम्बा शर्मा व मानव
कल्याण समिति का इस पुनित कार्य के लिये धन्यवाद किया है उन्होंने कहा कि इस तरह के सामाजिक कार्य में सभी को कुछ न कुछ सहायता करनी चाहिए।इस मौके पर पैरामेडिकल स्टाफ के प्रमोद गुप्ता, संजीव धीमान, जितेंद्र कौशिक, मनीष शर्मा समेत समिति के ओ० पी० शर्मा, सी० डी० बंसल, शमशेर पाल, देवेंद्र पाल, रोशन लाल वर्मा व रोहित शर्मा सहित अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

Leave a Reply