27/07/2024 8:10 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

आज का राशिफल

[adsforwp id="60"]

 

आज के लिए राशिफल (08-08-2023)

मेष
08-08-2023

जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा। बच्चों का स्कूल से जुड़ा काम पूरा करने के लिए मदद देने का वक़्त है। अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी। कुछ सुनहरे अवसर आज आपके दरवाजे पर हैं जिनसे आप प्रतिष्ठा और प्रसिद्धि प्राप्त करेंगे। सफलता का स्वाद लेने के लिए अपना ध्यान पूरी तरह से अपने लक्ष्य पर केंद्रित करें और अपनी नजरिये को विस्तृत करें। अपने कार्यों का मूल्यांकन करना न भूलें। आप आज अच्छे समय के लिए तैयार हैं और मज़ेदार चीज़ों में अधिक समय बिताएंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : सफेद रंग

—————————————

वृष
08-08-2023

यह आपके लिए बेहतरीन क्षण हैं, क्योंकि में आपको अपनी कड़ी मेहनत का फल मिलने वाला है। पदोन्नति के भी योग हैं। अपनी उत्तेजना और खुशी को अपने प्रियजाओं से शेयर करें। कोई इनाम या धनराशि उन बदलावों में आपकी मदद करेंगे जिनका सपना आपने देखा है। अपनी नई सफलता का मज़ा लें। आज आप स्वयं को अधिक भावुक पाएंगे। जिस काम को शुरू किया है, उसे पूरी तरह से समाप्त करें अन्यथा आपकी अपेक्षाएं पूरी नहीं होंगी। शारीरिक व्यायाम और वज़न घटाने की कोशिशें आपके रूप-रंग को निखारने में फ़ायदेमंद साबित होंगी।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : मोरपंखी नीला रंग

—————————————

मिथुन
08-08-2023

अभी आपको यात्रा के अवसर मिल सकते हैं। दुनिया को देखने के लिए इसका आनंद लें! आपको नयी आध्यात्मिक दिशाओं की तरफ आकर्षित होंगे। हँसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें। रिश्तेदारों से अचानक तोहफ़ा मिल सकता है, लेकिन पूरी संभावना है कि वे इसके बदले में आपसे कुछ चाहते हों। घर में परेशानियाँ पैदा हो सकती हैं- लेकिन अपने साथी को छोटी-छोटी बातों के लिए ताने देने से बचें। ख़ुद को अभिव्यक्त करने के लिए अच्छा समय है- और ऐसे प्रोजेक्ट पर काम कीजिए, जो रचनात्मक हों।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : हल्का नीला रंग

—————————————

कर्क
08-08-2023

आज आपको अचानक से धन प्राप्ति हो सकती है। किसी खास की बीमारी या रहस्यपूर्ण स्थितियों को देखा कर असहाय महसूस करेंगे। आज जो भी करें सोच समझ कर और पूरा दिल लगा कर करें। आप आज सबके आकर्षण का केंद्र होंगे। आप में से कुछ अब नई जगह और नए प्रोजेक्ट का मज़ा ले रहे है और इससे आपके प्रयासों को नई शुरुआत मिलेगी। आपका काम आपको शानदार महसूस कराएगा। जीवन के इस नए दौर के लिए तैयार रहें। याद रखें अपने सपनों का अनुसरण करने से सफलता अवश्य प्राप्त होती है।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

सिंह
08-08-2023

नौकरी पेशा जातक अपना काम छोड़कर दूसरों के काम पर ज्यादा ध्यान ना दें अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है। व्यापारी कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव कर रहे हैं तो यह आपके लिए फायदेमंद रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की वजह से भागदौड़ करनी पड़ सकती है, इसलिए सतर्क रहें और डॉक्टरी सलाह लें। परिवार में कोई कलह चल रही है तो अपने मधुर व्यवहार से उसे ठीक करने में सफल रहेंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

कन्या
08-08-2023

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अन्य दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ कोई नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो भाग्य का सहयोग मिलने से वह काम जल्दी से कर पाएंगे। संतान के किसी परीक्षा में असफल होने से आपको कुछ कष्ट हो सकता है। नौकरी पेशा जातकों को आज अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, जिससे कार्यों को जल्द पूरा कर पाएंगे। बाहर के खान पान से बचें और स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें। सायंकाल परिवार वालों के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : सफेद रंग

—————————————

तुला
08-08-2023

तुला राशि वालों को आज माता-पिता और उच्च अधिकारियों की कृपा से कोई मूल्यवान वस्तु मिल सकती है, जिसका आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। तेज रफ्तार वाले वाहनों से सावधान रहना होगा, दुर्घटना का खतरा है, इसलिए यात्रा पर जाना हो तो सावधान रहें। रिश्तेदारों के साथ धन का लेन देन करने से बचें अन्यथा धन हानि हो सकती है। संतान की फिजूलखर्ची के कारण थोड़े चिंतित नजर आएंगे।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

वृश्चिक
08-08-2023

विदेश में रहने वाले रिश्तेदारों से खुशी का समाचार सुनने को मिलेगा। परिवार के किसी सदस्य की शादी में कोई रुकावट आ रही थी तो वह आज खत्म हो जाएगी। शादी की बात पक्की हो सकती है, जिससे परिवार में खुशियां आएंगी। सामाजिक कार्यों के करने से प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यापारी जल्दबाजी और भावुकता में कोई भी निर्णय न लें अन्यथा हानि हो सकती है। बड़ी मात्रा में धन मिलने से आप खुश हो सकते हैं। दोस्तों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : गुलाबी रंग

—————————————

धनु
08-08-2023

धनु राशि वाले आज संतान के प्रति अपने सभी दायित्वों को पूरा करने में सफल रहेंगे और मन का बोझ भी हल्का होगा। राजनीति से जुड़े लोगों को अप्रत्याशित सफलता मिल सकती है, जिससे उनकी प्रगति बढ़ेगी। अपने खान-पान पर नियंत्रण नहीं रखें अन्यथा पेट संबंधित समस्या हो सकती है। विद्यार्थियों को परीक्षा में कड़ी मेहनत के बाद ही सफलता मिलती नजर आ रही है। बच्चे के करियर से जुड़ी कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। सायंकाल का समय परिवार साथ हंसी मजाक में व्यतीत करेंगे।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

मकर
08-08-2023

वरिष्ठ लोगों के आशीर्वाद से आपका कोई ऐसा कार्य भी संपन्न हो सकता है, जिसके लिए लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे थे। ससुराल पक्ष से भी संबंधों में मधुरता आएगी। कभी-कभी आपके व्यवहार में चिड़चिड़ापन और गुस्सा आपको आपके लक्ष्य से भटकाएगा। इसलिए धैर्य और संयम रखना बहुत जरूरी है। रोबार में गतिविधियों के लिए आपने जो लक्ष्य निर्धारित किया है, उसके लिए अभी और अधिक मेहनत की आवश्यकता है। अपनी दूरदराज के संपर्क सूत्रों को अधिक मजबूत करें।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : बैंगनी रंग

—————————————

कुंभ
08-08-2023

किसी भी असमंजस की स्थिति में किसी वरिष्ठ व्यक्ति का सहयोग और मार्गदर्शन मिलेगा। हर कार्य को योजनाबद्ध तरीके से करते जाएं, अवश्य ही सफलता मिलेगी। कुछ समय आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में भी व्यतीत करें। इससे विचारों में सकारात्मकता आएगी। रोजगार प्राप्ति के लिए प्रयासरत युवाओं को कोई सुनहरा अवसर मिल सकता है। परिवार में चल रही किसी भी समस्या को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाने का प्रयास करें।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

—————————————

मीन
08-08-2023

परिवार में सभी सदस्य एक जुट होकर और कोई चर्चा भी हो सकती है। साझेदारी में कोई व्यवसाय चला रहे हैं तो आपको अच्छा लाभ मिलेगा। व्यापारियों को आज अच्छे प्रयास करने से ही धन लाभ होगा, मन में कोई विचार आता है तो तुरंत उस पर अमल करना होगा। काफी दिनों बाद पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी और सायंकाल के समय परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक आयोजन में भी हिस्सा ले सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

 

Leave a Reply