28/05/2024 10:34 pm

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

दुःखद वारदात:- कलयुगी बेटे ने अपने पिता को उतारा मौत के घाट ।

[adsforwp id="60"]

अर्की आज तक(ब्यूरो):  मंगलवार को दिल दहला देने वाली वारदात पेश आई है। शिमला में एक युवक ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के अनुसार शराब की बोतल से बाप के सिर पर प्रहार कर उसे जान से मार दिया। ये दिल दहला देने वाला मामला शिमला के विकासनगर का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना छोटा शिमला में आशा निवासी कौमली बैंक शिमला ने मामला दर्ज कराया है कि वह अपने बेटे विजय से मिलने आंजी गई थी।
क्वार्टर में इसका पोता नवप्रीत(22) मिला। इसका बेटा बैड पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा था। पूछने पर उसने बताया कि उसने अपने पिता को मार दिया है। जब आशा ने कहा कि तुमने अपने पिता की हत्या कर दी है तब उसने गुस्से में आकर प्रेशर कुक्कर को उठा कर अपने दादी के सिर पर जोर से मारा जिससे आशा को चोट आई है।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। और मामले की जांच कर रही है।
मृतक विजय (44) पूर्व में सरकारी विभाग में तैनात था और उसने रिटायरमेंट ले ली थी। पुलिस के अनुसार बाप-बेटा में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। मृतक की मां आशा निवासी कैथू ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा है कि वह अपने बेटे से मिलने विकासनगर गई, जब वह कमरे में दाखिल हुई, तो उसने देखा कि उसका बेटा  विस्तर पर पड़ा है और कमरे में खून बिखरा हुआ था। उसने कमरे में मौजूद अपने पोते से इस बारे पूछा, तो उसने कुकर से उस पर वार कर दिया। इसके बाद आशा ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी। उधर इस मामले में एसपी शिमला संजीव गांधी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply