27/07/2024 12:34 pm

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

आपतक राशिफल

[adsforwp id="60"]

आज का राशिफल (09-04-2023)

मेष
09-04-2023

कार्य सफलता और यश एवं कीर्ति प्राप्त करने के लिए यह दिन शुभ है। आप अपने सभी विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकतें हैंI आपका नाम और प्रसिद्धि व्यापक होगी। जोखिम न उठाएं। आपको आपका अधिकार आसानी से मिल जाएगा। महिला अधिकारी से सहयोग मिल सकता है। अपनी जिम्मेदारियों को अनदेखा न करें। आज आपको कुछ चीज़ों का खास ध्यान रखना चाहिए और जोखिम भरे काम को करने से बचना चाहिए।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

वृष
09-04-2023

आपके लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। अपने व्यापार में कुछ नई चीजें डालेंगे, जिससे व्यापार में उन्नति होगी। प्रॉफिट होगा। इनकम बढ़ेगी। समाज के बड़े लोगों से संपर्क का लाभ मिलेगा। लंबी यात्रा की योजना भविष्य के लिए बनाएंगे। दांपत्य जीवन में प्रेम रहेगा। जो लोग किसी प्रेम जीवन में हैं, उन्हें भी अच्छे नतीजे हासिल होंगे। परिवार का माहौल आपकी मदद करेगा। संपत्ति से लाभ होगा। काम के सिलसिले में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

मिथुन
09-04-2023

आज का दिन आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आया है। इस राशि के कॉमर्स स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा, किसी विषय में आ रही समस्याएं दूर हो जायेगी। घर वालों के साथ गुड टाइम स्पेंड करेंगे। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। घर में पूजा-पाठ का आयोजन हो सकता है। जूनियर आपकी मदद के लिए तैयार रहेंगे। लवमेट के साथ रिश्तों में सुधार आयेगा। आप उनके साथ घर पर डिनर करने का प्लान बनायेंगे।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : बैंगनी रंग

—————————————

कर्क
09-04-2023

आज आप खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे। जिन लोगों के साथ अनबन है उन रिश्तो में समाधान करें। कार्य स्थल पर सकारात्मक और सहायक विकास होगा। आप लाभ के लिए तत्पर हैं। लंबे समय से लंबित पड़ा वांछित काम पूरा होगा। घर में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा। भागदौड़ रहेगी। मेडिटेशन से मन में शांति बनी रहेगी और व्यर्थ चिंता करने की आदत में भी सुधार होगा। आपके कामों की प्रशंसा होगी।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

सिंह
09-04-2023

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। परिवार की जिम्मेदारियों को समझेंगे और परिवार वालों के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे, लेकिन किसी बात को लेकर आपको किसी की बात बुरी लग सकती है, जो आपको अंदर तक परेशान करेगी। बेहतर यही होगा कि उनसे अपने मन की बात को जाहिर करें। काम के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा, लेकिन आपकी मौज मस्ती का अंदाज काम में दिक्कतें पैदा कर सकता है। शत्रुओं से सावधान रहें। दांपत्य जीवन में कुछ तनाव रहेगा। जो लोग किसी प्रेम जीवन में हैं, उन्हें भी आज कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

कन्या
09-04-2023

आज आपको सरकारी कामों में कुछ लोगों से सहयोग मिलेगा, जिससे आपका काम समय पर पूरा होगा। आप घर पर ही किसी धार्मिक कार्य का आयोजन करने की सोच सकते है आपकोअपने कार्य में सफलता मिलेगी। साथ ही परिवार वालों का भी पूरा सहयोग प्राप्त होगा। आपको तरक्की के नए रास्ते खुले नज़र आयेंगे। प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है। शादी-शुदा के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

—————————————

तुला
09-04-2023

आज आप बोलचाल में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें। पुराना रोग उभर सकता है। आज अत्यधिक आशावादी न बनें और सतर्क रहने का प्रयास करें। व्यापार में अधिक ध्यान देना पड़ेगा। किसी से आप नाराज हैं तो उस व्यक्ति को माफ करें, क्योंकि उसके कारण आपको बहुत कुछ सीखने का मौका मिला। सुख के साधनों पर बड़ा खर्च हो सकता है। आलस्य हावी रहेगा। जरुरतमंद को वस्त्र दान करें, काम में सफलता मिलेगी।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

—————————————

वृश्चिक
09-04-2023

आपके लिए दिन अच्छा रहेगा। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस के अवसर आएंगे। जो लोग किसी प्रेम जीवन में हैं, उन्हें आज अपने प्रिय का रूखा व्यवहार परेशान कर सकता है। सेहत के मामले में दिन थोड़ा कमजोर है, इसलिए सावधानी बरतें। काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपकी इनकम भी बढ़ेगी।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

धनु
09-04-2023

आज आप अपने किसी खास दोस्त से फोन पर लम्बी बात होगी। आपकी सेहत अच्छी बनी रहेगी। आज आपको लाभ के कई सारे मौके मिलेंगे। इस राशि के बच्चे आज कुछ क्रिएटिव कर सकते हैं। आपका कोई जरूरी काम आज समय पर पूरा हो जायेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली आएगी। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा।। अगर आप कमर दर्द की समस्या से परेशान चल रहे थे, तो आज आपको उससे छुटकारा मिलेगा। आप बेहतर महसूस करेंगे। छत पर मिट्टी के बरतन मे पक्षियों के लिए पानी रखें, जीवन में लाभ के मौके मिलते रहेंगे।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

मकर
09-04-2023

ग्रहों की स्थिति आपके दांपत्य जीवन में तनाव बनाए रखेगी। बुरी खबर मिल सकती है। किसी के व्यवहार से स्व‍ाभिमान को ठेस पहुंच सकती है। आपकी ऊर्जा बढ़ी हुई रहेगी। आपको अपने स्वास्थ्य की भी देखभाल करने की आवश्यकता होगी। आप आंख या कानों को प्रभावित करने वाली कुछ छोटी बीमारियों से परेशान हो सकते हैं। अपनी समझ बूझ के चलते आप हर समस्या का समाधान प्राप्त कर लेंगे।

 

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : सफेद रंग

—————————————

कुंभ
09-04-2023

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अपने काम पर पूरा ध्यान दे पाएंगे, जिससे नतीजे अच्छे होंगे। इनकम भी बढ़ेगी और परिवार का माहौल भी सुख शांति देगा। प्रेम जीवन में आज का दिन आपके लिए खूबसूरत रहने वाला है और जो लोग शादीशुदा हैं, उन्हें दांपत्य जीवन में तनाव को बढ़ने से रोकने का प्रयास करना चाहिए।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : सोना का रंग

—————————————

मीन
09-04-2023

आज आप कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। मित्रों से आपको सहयोग प्राप्त होगा। आपकी कोई बिजनेस डील अटक सकती है। परिवार वालो के साथ समय बीतेगा। इस राशि के बच्चों की पढ़ाई बेहतर तरीके से चलेगी। परिवार में सबकी सेहत अच्छी बनी रहेगी। आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। जीवन में पॉजिटिविटी बरकरार रहेगी।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

Leave a Reply