14/07/2024 6:29 pm

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

आपतक राशिफल

[adsforwp id="60"]

आजतक राशिफल (17-04-2023)

मेष
17-04-2023

आज आपकी किसी प्रिय व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, उनकी उपस्थिति आपको प्रसन्न रखेगी। आज आमदनी का प्रवाह बना रहेगा, कारोबार में लाभ बढ़ेगा। जीवन में सार्थकता की तलाश में योग, अध्यात्म और धार्मिक गतिविधियों को समय दे सकते हैं। लंबित कार्यों के पूरा होने से आप राहत महसूस कर सकेंगे। हालांकि, आपको सतर्क रहने की जरुरत है। अत्यधिक संवेदनशीलता आपको मानसिक रूप से कमजोर कर सकती है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : गहरा नीला रंग

—————————————

वृष
17-04-2023

खुद के अंदर एक सकारात्मक बदलाव महसूस करेंगे। आप में आकर्षण रहेगा, जो आपके परिवार वालों को आप की बात सुनने पर विवश करेगा। आपकी स्थिति मजबूत होगी। इनकम बढ़िया रहेगी। खर्चे हल्के-फुल्के होंगे और आवश्यक कामों पर होंगे। परिवार में सामंजस्य रहेगा। प्रेम जीवन अच्छा चलेगा और अपने प्रिय से दिल की बातें कहेंगे। फेसबुक, टि्वटर और टिक टॉक पर अधिक समय बिताएंगे। दांपत्य जीवन जीने वालों को प्रेम और रोमांस का अवसर मिलेगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : गहरा लाल रंग

—————————————

मिथुन
17-04-2023

आज आपको कार्यों में फ़ोन द्वारा अपने सहकर्मियों की मदद मिलेगी, जिससे आप समय रहते अपना कार्य पूरा कर लेंगे। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। आज आप माता-पिता से अपने भविष्य के बारे में विचार-विमर्श करेंगे। इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को लाभ मिलेगा। सेहत के मामले में आप तंदरुस्त रहेंगे। आज दोस्तों से फ़ोन पर बात होगी, जिसमे किसी विषय की चर्चा करेंगे। लवमेटस के लिए दिन अच्छा रहेगा। धरती माँ को छूकर प्रणाम करें, सभी काम सफल होंगे।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

कर्क
17-04-2023

आज का दिन आपके लिए क्रियाशील रह सकता है। कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी एवं रोमांचक अनुभव होगा। मेहनत के अनुपात में दोगुना लाभ मिलेगा। सामाजिक जीवन की अपेक्षा आध्यात्मिक जीवन की ओर आपका झुकाव होगा। आपको परिवार में शान्ति मिल सकती है। मित्रों और संबंधियों के साथ परस्पर सहयोग बना रहेगा। छोटे छोटे लक्ष्य बनाकर कार्य पूरा करने की सोचें। मजबूत मानसिकता से आपको कार्य में सफलता मिल सकती है।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

सिंह
17-04-2023

आज के दिन पुरानी समस्याओं पर ध्यान देंगे। यदि कोर्ट में कोई मुकदमा लंबित है तो उस पर आगे की कार्यवाही कैसे हो, इस पर विचार करें। मानसिक तनाव थोड़ा अधिक रहेगा, इसलिए बीच-बीच में आराम करें और मनोरंजन करें।काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे हासिल होंगे। प्रेम जीवन में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

कन्या
17-04-2023

आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। शाम को परिवार वालों के साथ ही घर पर मूवी देखने का प्लान बनायेंगे। इससे आपके रिश्तों में और मधुरता बढ़ेगी। आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। आज छात्रों के अंदर कॉम्पिटिशन के प्रति जागरूकता पैदा होगी। करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं। आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी। बिजनेस में आपको बड़ा मुनाफा होने का योग बन रहा है। शिव चालीसा का पाठ करें, लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

भाग्यशाली दिशा :दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : हल्का नीला रंग

—————————————

तुला
17-04-2023

आज घरेलू मोर्चे पर समस्या खड़ी हो सकती है, इसलिए जो भी बोलें तोल-मोल कर ही बोलें। आपका जीवनसाथी और बच्चे बहुत प्यार और देखभाल करेंगे। सामाजिक रूप से भी आप बहुत लोकप्रियता हासिल करेंगे। वित्तीय मामलों में सुधार और निरंतर प्रगति की प्रबल संभावना है। महिला वर्ग की तरफ से लाभ और मान-सम्मान होगा। आपके प्रोफेशनल लाइफ के लिए यह समय सकारात्मक साबित होगा। आपको अपने व्यवसाय में लाभ मिल सकता हैं।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

वृश्चिक
17-04-2023

सेहत के प्रति लापरवाही ना बरतें, यह आपको दिक्कतों में डाल सकती है। प्रेम जीवन जीने वालों को अच्छा समय मिलेगा। आप कोई कविता लिखकर अपने प्रिय को प्रपोज कर सकते हैं और उन्हें खुश रखने की कोशिश करेंगे। जो लोग शादीशुदा हैं, उनके दांपत्य जीवन प्रेम से भरा रहेगा और अपने जीवन साथी को कैसे खुश रखना है, आपको भली भांति आता है। व्यापार के लिए दिन अच्छा है। काम के सिलसिले में जो लोग नौकरी पेशा हैं, उन्हें अपने मेहनत का अच्छा इनाम मिल सकता है।

 

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

धनु
17-04-2023

आज आप अपने बच्चों के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। इस राशि के जो छात्र इंजीनियरिंग कर रहे हैं, उनके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। उन्हें किसी बड़ी कंपनी से जॉब के लिए कॉल आयेगा। आपको मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा। आपका वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। व्यापार के क्षेत्र में दूसरे लोगों से संपर्क करना आपके लिये फायदेमंद होगा। सरकारी कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। भगवान शिव को मिश्री का भोग लगायें, कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

मकर
17-04-2023

दिन की शुरुआत में थोडा समय धर्म में दें। किसी असहाय की मदद जरूर करें। आप सुख सुविधाओं का लाभ ले पाएंगे। कामों सफलता मिलेगी। सब प्रकार से अनुकूल परिणाम मिलेंगे। नौकरी में अधिकारियों से आवश्यक सहयोग मिलेगा। बच्चों की ओर से खुशी मिलेगी। निवेश के लिए दिन अच्छा है। आर्थिक लाभ के लिए कुछ अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। आपको पारिवारिक जीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : सफेद रंग

—————————————

कुंभ
17-04-2023

आज आपको कहीं से अच्छा धन मिल सकता है, जिससे आपकी कुछ आर्थिक समस्याएं तुरंत ही समाप्त हो जाएंगी। आपका मन खुश होगा।बैंक से कर्ज लेकर कुछ नया काम करने का विचार करेंगे। परिवार में सौमनस्य रहेगा। दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज सुखद नतीजे मिलेंगे। आप का मनोबल अच्छा रहेगा, जिससे कामों में सफलता मिलेगी।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

—————————————

मीन
b>17-04-2023

आज आपके कार्य समय से पूरे हो जायेंगे, आप रिलेक्स महसूस करेंगे। आज आप अपने व्यापार को लेकर कोई बड़ा निर्णय लेंगे, जिसका फायदा भी होगा। धन के मामले में स्थिति बेहतर रहेगी। आप परिवार वालों के लिए समय निकालेंगे। उनकी सलाह आपके लिये महत्वपूर्ण रहेगी। वर्क फ्रॉम होम कर रहें लोगों का काम समय से पूरा हो जाएगा। जल में कुछ दाने चावल के मिलकर शिवलिंग का ध्यान करते हुए अर्पित करें, स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : बैंगनी रंग

—————————————

Leave a Reply