20/07/2024 12:38 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

सम्पूर्ण बारह राशियों का राशिफल

[adsforwp id="60"]

 

आज का राशिफल

मेष
03-06-2023

आज का दिन आपके लिए एक से अधिक स्त्रोतों से आय दिलाने वाला रहेगा। जीवनसाथी के साथ लोग ड्राइव पर जाने की योजना बना सकते हैं, जिसमें आप एक दूसरे के साथ कुछ समय अकेले में व्यतीत करेंगे। संतान की संगति को देखकर आपको तनाव हो सकता है। आपके यश और कीर्ति में भी वृद्धि होगी। बिजनेस कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। पिताजी की सलाह आपके बिजनेस के लिए कारगर सिद्ध होगी। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को किसी नौकरी का ऑफर आ सकता है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : गहरा पीला रंग

—————————————

वृष
03-06-2023

आज का दिन आपके मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है और आप अपनी माताजी के लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं। ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे मेल मुलाकात करने आ सकते हैं, जिसमें आपको बहुत ही सोच विचारकर बातचीत करनी होगी। परिवार में यदि सदस्यों में किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, तो वह भी आज दूर होगी। आप किसी से उधार लेने से बचें, नहीं तो आपको उसे उतार पाना मुश्किल होगा। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

मिथुन
03-06-2023

आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपको बड़े सदस्यों का पूरा सहयोग मिलेगा और कार्यक्षेत्र में आपको अच्छा मुनाफा मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन कोई काम आप बिना सोचे समझे ना करें और यदि आपने किसी को बिना मांगे सलाह दी, तो वह आपके लिए कोई समस्या बन सकते हैं। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। आपके घर किसी पूजा पाठ का आयोजन होने से परिजनों का आना जाना लगा रहेगा और आप अच्छी सोच का कार्यक्षेत्र में लाभ उठाएंगे।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : गुलाब का रंग

—————————————

कर्क
03-06-2023

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। ऑफिस में अपने विचारों से माहौल को अच्छा बनाए रखेंगे और अधिकारियों से भी आपको शाबाशी मिल सकती है, जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें आज कोई अच्छा मौका हाथ लग सकता है। प्रेम जीवन में एक नई ऊर्जा का संचार होगा। आप अपनी आय और व्यय में संतुलन बनाकर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। माताजी से आपकी किसी बात को बेवजह बहसबाजी हो सकती है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : सफेद रंग

—————————————

सिंह
03-06-2023

आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है, जो लोग नौकरी में बदलाव की योजना बना रहे हैं, तो उन्हे अभी कुछ समय पुराने में ही टिके रहना बेहतर रहेगा। आपके कुछ शत्रु आपके शुभचिंतक बन सकते हैं, जिनसे आप सावधान रहें। किसी नई संपत्ति की प्राप्ति की अभिलाषा आपकी पूरी होगी और परिवार के सदस्यों के साथ आप किसी जरूरी मुद्दे को लेकर बातचीत करेंगे और कुछ खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे। आप अपने माता पिता को किसी धार्मिक यात्रा पर लेकर जा सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

कन्या
03-06-2023

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहने वाला है। व्यस्त रहने के कारण आप अपने कुछ काम को कल पर टाल सकते हैं, लेकिन आप अपने आवश्यक कार्य को पूरा अवश्य करें। व्यापार कर रहे लोगों को अत्यधिक मेहनत की आवश्यकता होगी, तभी उनकी कुछ योजनाएं उन्हें अच्छा लाभ दे पाएंगी। शेयर मार्केट में धन लगाने वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको अपनी मेहनत के अनुसार फल मिलने से आप परेशान रहेंगे और किसी से उधार लेने से बचें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हल्का नीला रंग

—————————————

तुला
03-06-2023

आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। आपको व्यवसाय में उतार-चढ़ाव होने के कारण अपने कामों पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा और आपके कामों में जल्दबाजी दिखाने की आदत आपको परेशान करेगी। कार्यक्षेत्र में आप कुछ अच्छे प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं। आपका कोई भी वाद-विवाद आपके लिए नई समस्या खड़ी कर सकता है। संतान से आप अपने मन में चल रही किसी बात को लेकर बातचीत करेंगे। विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने सीनियर्स की राय लेनी होगी।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

वृश्चिक
03-06-2023

आज का दिन आपके लिए किसी धार्मिक कार्यक्रम में आयोजन होने के लिए रहेगा और आपका मन आज पूजा पाठ में लगेगा और भगवान के प्रति आपकी आस्था जागृत होगी। परिवार के सदस्यों से जुड़ी कोई जानकारी घर से बाहर जा सकती है। परिवार में लोग आपकी बातों को महत्व नहीं देंगे, जिसके बाद आपका मन परेशान रहेगा। यदि आप नौकरी में बदलाव की योजना बना रहे हैं, तो आपकी वह इच्छा भी पूरी हो सकती है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

धनु
03-06-2023

आज का दिन आपके लिए सावधानी और सतर्कता बरतने के लिए रहेगा। आप अपनी सेहत से जुड़ी समस्याओं को परेशान रहेंगे। ससुराल पक्ष के लोगों से आपको मेल मिलाप करने का मौका मिलेगा। आपका किसी संपत्ति संबंधित विवाद को लेकर मन परेशान रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी कोई पुरानी गलती अधिकारियों के सामने आ सकती है। बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोग बचत की योजनाओं पर पूरा ध्यान देंगे। कार्यक्षेत्र में यदि आप से कोई गलती हो, तो आपको अधिकारियों से तुरंत माफी मांगनी होगी।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

मकर
03-06-2023

आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। आपको परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है और आप अपने बिजनेस की योजनाओं पर पूरा फोकस बनाएं रखें, तभी आप उन्हें आगे बढ़ा पाएंगे, लेकिन कार्यक्षेत्र में यदि आप किसी बैंक, व्यक्ति, संस्था आदि से ऋण लेना चाहते हैं, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा और अपने रोजमर्रा के कामों को निपटाने की कोशिश में आप लगे रहेंगे, जिसके लिए आपको अपने आलस्य को त्यागना होगा, तभी वह पूरे हो सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : सफेद रंग

—————————————

कुंभ
03-06-2023

आज का दिन आपके लिए सावधानी और सतर्कता बरतने के लिए रहेगा। कार्यक्षेत्र के कामों में जल्दबाजी ना दिखाइएं, नहीं तो वह आपका गलत हो सकता है और आपको पेट दर्द, कमर दर्द, बदन दर्द आदि जैसी समस्या परेशान कर सकती है। आप व्यस्त रहने के कारण परिवार के सदस्यों की ओर ध्यान नहीं दे पाएंगे, जो आपको समस्या देगा। परिवार में यदि किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा चल रहा, तो वह दूर होगा और माहौल शांत रहेगा।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

मीन
03-06-2023

आज का दिन आपके लिए सामान्य वाला है। आप घर या बाहर किसी भी स्थिति में लोगों पर गुस्सा करने से बचें और अपने क्रोध पर काबू बनाए रखें। आपको अपने भाई बहनों का भी सहयोग प्राप्त होता दिख रहा है, लेकिन किसी जोखिम भरे काम में हाथ डाला, तो वह आपको बाद में समस्या दे सकता है। यदि आप किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए सोच विचार कर रहे थे, तो उसके लिए दिन अच्छा रहने वाला है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : हल्का नीला रंग

————————————

Leave a Reply