27/07/2024 1:00 pm

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

आज का राशिफल

[adsforwp id="60"]

 

आज के लिए आपका राशिफल

मेष
25-06-2023

आज आपका मन आध्यात्म में अधिक लगा रहेगा। धार्मिक यात्राओं के योग बन रहे हैं। किसी खास काम को लेकर कोई शानदार योजना बन सकती है साथ ही उस पर काम भी शुरू हो सकता है। परिवारवालों के साथ समय अधिक बीतेगा। पारिवारिक कामों को करने में आज अपनों का साथ मिलेगा। अगर आप घर बदलने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है। नई सोसाइटी में आज ही शिफ्ट हो जायें। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन बढ़िया है। सेहत आज ठीक रहेगी।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

वृष
25-06-2023

आप कुछ चुनौतियों का सामना करेंगे, लेकिन अंततः चीजें आपके पक्ष में होंगी। दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें और सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं। निवेश करने के लिए आवेगी निर्णय न लें। यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई भी लंबित मामला है, तो उसे सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने का प्रयास करें, यह आपकी संतुष्टि के लिए होगा। अपनी सेहत का ध्यान रखें। उत्तरार्ध में कार्य से संबंधित यात्रा नए अवसरों को खोलेगी। दोस्त और परिवार आज आपको पूरा सहयोग देंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

मिथुन
25-06-2023

आज का दिन अच्छा रहने वाला है। इस राशि के जो लोग बिजनेसमैन हैं आज नया काम स्टार्ट कर सकते हैं। आर्थिक लाभ में बढ़ोत्तरी होगी। उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा। आज खुद को बदली हुई भूमिका में महसूस करेंगे। आपका कोई मित्र कारोबार में साझेदारी के लिये हांथ बढ़ा सकता है।आज आपके पास पर्सनॉल्टी से जुड़ी चीज़ों को सुधारने के लिए कई अवसर आयेंगे। इस राशि के जो छात्र मॉस कम्यूनिकेशन कर रहे हैं उनके लिये आज का दिन अच्छा है। सेहत आज फिट एण्ड फाइन रहेगी।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : चंदन रंग

—————————————

कर्क
25-06-2023

व्यवसायी नवीन साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। प्रतिद्वंद्वी कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे। स्थिर आय आपको व्यावसायिक क्षेत्र में बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करेगी। संपत्ति सम्बंधित नवीन सौदे को अंतिम रूप दिया जा सकता है। विवाह योग्य लोगों के लिए विवाह के रिश्ते आ सकते हैं। पारिवारिक जीवन शानदार रहेगा और बच्चे बहुत अच्छा फील करेंगे। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है, क्योंकि आप छोटी-मोटी बीमारियों का सामना कर सकते हैं। यात्रा बेहद फायदेमंद रहेगी।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

सिंह
25-06-2023

आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। कामकाज में आज मन लगेगा। कार्यक्षेत्र में परफॉरमेंस अच्छी होने से आपकी अलग पहचान बनेगी। महत्वपूर्ण लोगों के साथ बात करते समय सतर्क रहें, कोई इम्पॉरटेंट बात सुनने को मिल सकती है। जो आपके लिये काफी फायदेमंद रहेगी। इस राशि के जो लोग वकील हैं आज उन्हें किसी लंबित केस में जीत हासिल होगी। विरोधी पक्ष आज आपको भ्रमित करने की पूरी कोशिश करेंगे। समझदारी से काम लेने पर सभी काम सरलतापूर्वक पूरा हो जायेगा।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

कन्या
25-06-2023

आज आप भावनात्मक रूप से परेशान हो सकते हैं। परिवार में झगड़े बढ़ सकते हैं और सहयोगियों के साथ विवाद संभव है। आपको विनम्रता एव धैर्यशीलता के साथ वरिष्ठों से व्यवहार करना चाहिए। संपत्ति सम्बंधित मामलों में सावधानी से निपटने की आवश्यकता है और इस संबंध में आपको एक ठोस कदम उठाना चाहिए। आपकी माता की सेहत कुछ चिंता का कारण बन सकती है। आपको वाहन चलाते समय अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है। यह अवधि किसी नए उद्यम अथवा निवेश के लिए भविष्यसूचक नहीं है, इसलिए आपको इन सबसे दूर रहना चाहिए।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

तुला
25-06-2023

आज का दिन तनाव भरा रहने वाला है। इस राशि के बिजनेसमैन आज बिना सोचे-समझे बड़ा डीसीजन न लें। अगर आपके मन में कोई बड़ी योजना चल रही है, तो आज उसे कुछ समय के लिये रोक दें। आज आपको उम्मीद से कम प्रॉफिट होगा। आर्थिक स्थिति सामान्य हो सकती है। आज आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है।आज किसी धार्मिक स्थल के दर्शन से तनाव कम होगा, कॉन्फिडेंस लेवल हाई बनेगा। साथ ही परिस्थितियां भी अनुकूल बनेगी। सुबह तुलसी के पौधे पर जल चढ़ाएं, स्वास्थ्य में सुधार होगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : गहरा हरा रंग

—————————————

वृश्चिक
25-06-2023

आपमें आत्मविश्वास की वृद्धि होगी और आप बहुत साहसी बनेंगे। आप अपने वरिष्ठों का ध्यान आकर्षित करेंगे और आपके पास अपनी योग्यता साबित करने के लिए कुछ अनुकूल अवसर होंगे। सामाजिक रूप से आप लोकप्रियता हासिल करेंगे और कई नए दोस्ताना रिश्ते बनाएंगे, जिनमें से कुछ आपको बहुत पसंद करेंगे। आपको अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। भाई–बहनों के लिए समय शुभ नहीं है।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

धनु
25-06-2023

आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। कारोबार में आप एक लय बनाकर काम करें, जिससे समय की बचत होगी। आज नियमित तरीके से अपने दायरे और ज्ञान को बढ़ाने की कोशिश करें, सफलता जरुर हासिल होगी। बैंक से लोन लेने में आ रही दिक्कतें आज अचानक से सॉल्व हो जाएंगी। आज उधार के लेन-देन से बचें। आर्थिक पक्ष सामान्य रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव की सम्भावना बनी रहेगी। अगर किसी फ्रैंड से कई दिनों से मन-मुटाव बना हुआ है तो आज दोस्ती के लिये हांथ बढ़ा सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

मकर
25-06-2023

आपका साहस और आत्मविश्वास-स्तर आज उच्चतम स्तर पर है। आप रचनात्मक उद्देश्यों में इनका पूरा उपयोग करने में सफल होंगे। व्यापारिक क्षेत्र में आप कुछ विपरीत स्थितियों से दृढ़ता से निपटेंगे। प्रगतिशील बदलाव आपके लिए अद्भुत काम करेंगे। आपकी स्थिति और आय के स्तर में सुधार संभव है। आपकी कुछ महत्वाकांक्षाएं पूरी हो जाएंगी और आपके द्वारा कुछ नए अधिग्रहण हो सकते हैं। आप अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे और आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आप महवपूर्ण सम्बन्ध स्थापित करेंगे और आपकी लोकप्रियता बहुत बढ़ जाएगी।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : हल्का नीला रंग

—————————————

कुंभ
25-06-2023

आज का दिन शानदार रहने वाला है। आज आपका मन कुछ नया करने के लिये करेगा। अगर आप व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े हैं तो, सौन्दर्य प्रसाधन के क्षेत्र में निवेश करना आपके लिये फायदेमंद रहेगा। अनचाहे ख़यालों को दिमाग में न आने दें। शांत और तनाव-रहित रहने की कोशिश करें, इससे आपकी सोचने की शक्ति बढ़ेगी। जिससे कारोबार में कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकता है। बदलते समय को देखते हुये सहकर्मियों के साथ कदमताल बैठा करना चलना आपके लिये महत्वपूर्ण रहेगा। इस राशि के जो लोग टेंट हाउस का करोबार कर रहे हैं आज उन्हें काफी धनलाभ होगा।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

मीन
25-06-2023

आप सभी गतिविधियों में चमकेंगे और इसे शीर्ष तक पहुंचाने में भाग्य आपका समर्थन करेगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए कोई विशेष कार्य सफलता प्रदान कर सकता है। विदेशी संपर्क वाले लोगों को कुछ अचानक लाभ मिलेगा और यात्रा भी हो सकती है। आय अच्छी रहेगी और स्वरोजगार में लिप्त जातक एक आकर्षक सौदे को अंतिम रूप प्रदान कर सकते हैं। पारिवारिक सदस्यों के मध्य सामंजस्य रहेगा और पारिवारिक उत्सव आपको व्यस्त रखेंगे। आप अपने प्रिय के साथ सुखद क्षणों का आनंद लेंगे। आप अपने और अपने परिवार के लिए एक स्वस्थ जीवनशैली प्राप्त करने के लिए नए नवीन उपाय खोज सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

Leave a Reply