25/04/2024 6:00 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

बधाई:- अर्की का 9वीं कक्षा का छात्र कपिल शर्मा राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली खो – खो प्रतियोगिता में लेगा भाग

[adsforwp id="60"]

राजकीय उच्च विद्यालय हनुमान बडोग के 9वीं कक्षा के छात्र कपिल शर्मा ने राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के खो – खो में सराहनीय प्रदर्शन कर विद्यालय व क्षेत्र का नाम गौरवान्वित किया है । कपिल ने इन प्रतियोगिताओं में जिला सोलन की खो – खो टीम का नेतृत्व कर कप्तान की भूमिका भी अदा की । अब यह छात्र हिमाचल प्रदेश राज्य की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली खो – खो प्रतियोगिता में भाग लेगा जो कि आंध्र प्रदेश में आयोजित होगी ।
स्कूल में कपिल के पहुंचने पर शारीरिक शिक्षक जय प्रकाश , विनोद अत्री और कपिल का स्कूल प्रबंधन समिति सहित विद्यालय परिवार ने फूल मालाओं के साथ स्वागत अभिनंदन किया । स्वागत समारोह में कपिल ने टूर्नामेंट की संक्षिप्त जानकारी भी दी ।
एस एम सी के अध्यक्ष हेम चंद ने कपिल, शारीरिक शिक्षक सहित स्कूल के अध्यापकों को बधाई देते हुए कहा कि सारी उपलब्धियों का श्रेय मुख्याध्यापक पी सी बट्टू के कुशल नेतृत्व को जाता है l इनके मार्गदर्शन में विद्यालय के छात्र प्रत्येक क्षेत्र में भाग ले रहे हैं ।
मुख्याध्यापक पी सी बट्टू ने अपने संबोधन में कहा कि कपिल की उपलब्धी निश्चित रूप से बड़ी है और यह बालक पढ़ाई के क्षेत्र में भी संवेदनशील है । इस की विनम्रता इस उपलब्धि को बड़ा बनाती है । सभी बच्चों को इससे प्रेरणा लेनी चाहिए।
उन्होंने स्कूल प्रबंधन समिति सहित पूरे स्कूल को तथा विशेष रूप से कपिल व पी ई टी जय को बधाई और आगामी प्रतियोगिता के लिए शुभ कामनाएँ दी ।स्कूल की ओर से कपिल को 500 रुपये का नकद राशि प्रोत्साहन स्वरूप इनाम में दी गई।

Leave a Reply