20/06/2024 8:15 pm

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रविरोधी एजेंडे का पर्दाफाश : भाजपा

[adsforwp id="60"]
  1. शिमला,अर्की आजतक ब्यूरो:-

भाजपा प्रदेश महासचिव त्रिलोक जामवाल, कोषाध्यक्ष संजय सूद, सह मीडिया प्रभारी करण नंदा और सोशल मीडिया प्रमुख पुनीत शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का राष्ट्र विरोधी एजेंडा एक बार फिर बेनकाब हो गया है। खालिस्तानियों के साथ आम आदमी पार्टी की नजदीकियां जगजाहिर हैं। पंजाब में जब से आम आदमी पार्टी की सरकार सत्ता में आई है, देश विरोधी ताकतों ने देश के खिलाफ आवाज उठानी शुरू कर दी है। पंजाब के बाद अब इसका असर हिमाचल में भी दिखने लगा है। हिमाचल आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया  खुद खालिस्तानियों का पक्ष ले रहे हैं। वे ट्वीट के जरिए अलग मुद्रा और अलग राष्ट्र की मांग कर रहे हैं।
आप के हिमाचल प्रदेश सोशल मीडिया प्रमुख के ट्वीट ने साबित कर दिया है कि  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केेकेजरीवाल खालिस्तानियों से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का राष्ट्रीय एजेंडा देश और हमारे राज्य के लिए अस्वीकार्य है, वीरभूमि हिमाचल के देशभक्त नागरिक देश के विभाजन की बात करने वालों को करारा जवाब देंगे।
भाजपा नेताओं ने कहा कि क्या अरविंद केजरीवाल को खालिस्तान नेताओं ने इस तरह के आंदोलन के लिए फंड दिया है, उनकी पार्टी के लोगों को इस पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।
ऐसा लगता है कि आम आदमी पार्टी राज्य में अराजकता फैलाना चाहती है, उनकी राजनीतिक पार्टी किसी अन्य आतंकवादी संगठन की तरह काम करती दिख रही है।
यह इस बात का सबूत है कि आप सांप्रदायिक दंगों को बढ़ावा दे रही है और देश में तोड़-फोड़ कर रहे है। भाजपा किसी भी ऐसे आंदोलन को बर्दाश्त नहीं करेगी जिससे देश की एकता को ठेस पहुंचे।हम उन आप नेताओं से पूछना चाहेंगे कि क्या केजरीवाल देवभूमि हिमाचल को खालिस्तानियों का गढ़ बनाना चाहते हैं?
केजरीवाल को खालिस्तानियों से इतनी सहानुभूति क्यों है?
आम आदमी पार्टी में खालिस्तानी समर्थकों को क्यों बढ़ावा दिया जा रहा है?
क्या कुमार विश्वास ने खालिस्तानियों द्वारा समर्थित होने के केजरीवाल के दावों को स्वीकार किया था?
क्या केजरीवाल हिमाचल को खालिस्तानियों के कब्जे में लेना चाहते हैं?
अगर केजरीवाल ही देशभक्त होने का दिखावा करते हैं तो पार्टी ने अब तक आप के सोशल मीडिया मुखिया पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की?
भाजपा के सोशल मीडिया प्रमुख पुनीत शर्मा ने कहा कि भाजपा हिमाचल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सभी राष्ट्र विरोधी ट्वीट पोस्ट किए हैं और हमने इस अति राष्ट्रीय आंदोलन में आप का पर्दाफाश किया है।

Leave a Reply