27/07/2024 8:55 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

आज का राशिफल

[adsforwp id="60"]

 

आज के लिए राशिफल (18-07-2023)

मेष
18-07-2023

आज का दिन आपके लिए खर्चा भरा रहने वाला है। अत्यधिक खर्च आपकी समस्याएं बढ़ा सकता है । यदि आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो सावधानी बरतें। भाई व बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। आप तरक्की की राह पर चलते रहेंगे, लेकिन आपके विरोधी आपकी राह में रोड़ा अटकाने की पूरी कोशिश करेंगे। काम की अधिकता रहने के कारण आप जीवनसाथी को समय नहीं दे पाएंगे। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

वृष
18-07-2023

आज का दिन आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है। शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोग आज अत्यधिक धन ना लगाएं। बिजनेस में बनाई गईं योजनाएं सफल नहीं होंगी। किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा करके आगे बढ़ें। किसी भी प्रकार के वाद विवाद में न पड़ें अन्यथा आप कानूनी पचड़े में फंस सकते हैं। वाणी में मधुरता बनाए रखें। किसी नए काम को करने से पहले माता-पिता से आशीर्वाद अवश्य लें।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : बैंगनी रंग

—————————————

मिथुन
18-07-2023

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। व्यापार से जुड़ा कोई अहम फैसला बहुत ही सावधानी से लें। जो लोग नौकरी में कार्यरत हैं उन्हें दूसरी नौकरी का ऑफर आ सकता है। बैंकिंग क्षेत्रो में कार्यरत लोग बचत की योजनाओं पर पूरा ध्यान देंगे। भविष्य के लिए कुछ धन संचय करने की कोशिश करेंगे। गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों के रिश्ते मधुर रहेंगे। यदि परिवार में लंबे समय से आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था, तो वह भी आज दूर होगी।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

कर्क
18-07-2023

आज का दिन आपके स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा कमजोर रहेगा। यदि आपका कोई कानूनी मामला लंबे समय से विवादित चल रहा था, तो उसमें आपको एक्शन में आना होगा, तभी वह समाप्त हो सकेगा। अपने शारीरिक कष्टो को नजरअंदाज ना करें, नहीं तो भविष्य में वह कोई बड़ी बीमारी बन सकते हैं। आप दिन का कुछ समय परिवार के सदस्यों के साथ मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आपने यदि पहले कोई निवेश किया था, तो उससे आपको अच्छा लाभ मिल सकता है।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : हल्का लाल रंग

—————————————

सिंह
18-07-2023

आज का दिन आपके लिए भाग दौड़ भरा रहने वाला है। आप कुछ नया करने की कोशिश में लगे रहेंगे तो उसे पूरा करके ही दम लेंगे। इसके साथ-साथ आप अपने परिवार की जिम्मेदारियां को पूरा करने के लिए भी समय निकलेंगे। कार्यक्षेत्र में यदि आपको कोई नुकसान उठाना पड़े, तो उसमें सोच विचार अवश्य करें। आपके आज किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। आपको अपने किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। संतान को यदि आप कोई जिम्मेदारी देंगे, तो वह उस पर खरी उतरेगी।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

कन्या
18-07-2023

आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। आपको किसी पैतृक संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी में कार्यरत लोगों सावधानी बरतें। यदि आप किसी वाद विवाद में फंसे हुए थे, तो उसे बाहर निकालने के लिए अपने भाई व बहनों से बातचीत करें। संतान की तरक्की में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो आप उसे दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे। जीवनसाथी के लिए आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

तुला
18-07-2023

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहेगा। राजनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों की पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। परिवार में आज आपके ऊपर कोई नई जिम्मेदारी आ सकती है, जिससे आपको घबराना नहीं है और ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से यदि कोई लड़ाई झगड़ा चल रहा था, तो वह बातचीत के जरिए समाप्त होगा। आप किसी बाहरी व्यक्ति के कहने में आकर कोई बड़ा निवेश ना करें। अपने डेली रूटीन में आप बदलाव कर सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

—————————————

वृश्चिक
18-07-2023

आज का दिन आपके लिए एक से अधिक स्रोतों से आय दिलाने वाला रहेगा। समाज में आपका मान सम्मान बढ़ेगा। आपकी छवि और निखर कर आएगी। नौकरी में कार्यरत लोगों को तरक्की मिलने से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आप यदि संपत्ति संबंधित समस्याओं को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो वह भी आज दूर होगी। आप यदि किसी मकान, दुकान वाहन आदि की खरीदारी करना चाहते हैं, तो आज उसके लिए दिन अच्छा रहेगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

धनु
18-07-2023

आज का दिन आपके लिए बिजनेस के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है। आप यदि किसी योजना में धन लगाएंगे, तो उससे आपको समस्या हो सकती है। माता-पिता से यदि आप किसी बात को लेकर नाराज थे तो आज वह भी दूर होगी। भाई व बहन के विवाह में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो उसके लिए आप अपने किसी मित्र से बातचीत कर सकते हैं। आपको अपने किसी परिजन से फोन के जरिए कोई शुभ सूचना मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में यदि आपने कोई परिवर्तन किया, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : हल्का नीला रंग

—————————————

मकर
18-07-2023

आज का दिन आपके लिए सावधानी व सतर्कता बरतने के लिए रहेगा। आपको वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी। अपने कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करें। किसी नए काम को शुरू होने में यदि विलंब की स्थिति बनी हुई थी, तो वह भी दूर होगी। आप अपने घर को रिनोवेट करने पर भी विचार विमर्श कर सकते हैं। यदि आपने किसी को धन उधार दिया, तो आपका वह धन फंस सकता है।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

कुंभ
18-07-2023

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। घर में आज किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। परिवार में किसी छोटी-मोटी पार्टी का आयोजन भी होगा। आपका कोई पुराना कानून विवाद आपके लिए कोई तनाव लेकर आ सकता है। आप किसी की कहीं सुनी सुनाई बातों में ना आएं। मित्रों व परिजनों का आपको पूरा साथ मिलेगा और जीवनसाथी को आज किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

मीन
18-07-2023

आज का दिन आपके लिए मध्य रूप से फलदायक रहने वाला है। आप अपने से ज्यादा दूसरों के काम पर ध्यान लगाएंगे। यदि आप किसी कार्य को करने के लिए सोच विचार कर रहे थे, तो आप उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे। आपका मन आध्यात्मिक ऊर्जा से भरा भरा रहेगा। व्यवसाय में आप कुछ नई खोज करने की कोशिश में भी कामयाब रहेंगे। आपके किसी साझेदारी में चल रहे काम से आपको अच्छा लाभ मिल सकता है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

Leave a Reply