27/07/2024 9:42 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

आज का राशिफल

[adsforwp id="60"]

 

आज के लिए राशिफल (12-08-2023)

मेष
12-08-2023

आज का दिन आपके लिए जनकल्याण के कार्यों से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा और सामाजिक कार्यों में आपके जन समर्थन में भी इजाफा होगा। आपको आज एक के बाद एक शुभ सूचना सुनने को मिलती रहेगी, जिससे आपका मनोबल और बढ़ेगा। आपको कुछ नए संपर्कों से लाभ मिलेगा। आपका किसी संपत्ति को खरीदने का सपना पूरा होगा। घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : सफेद रंग

—————————————

वृष
12-08-2023

वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन घर परिवार में खुशियां लेकर आने वाला है और माहौल उत्सव जैसा रहेगा। रक्त संबन्धी रिश्तों का पूरा बल देंगे और पारिवारिक मामलों में आपका सदस्यता बढ़ेगी। व्यक्तिगत प्रयास आपके तेज रहेंगे। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में आप कामयाब रहेंगे, लेकिन आपको किसी यात्रा पर जाने की संभावना बनती दिख रही है, जिसमें आपको वाहन सावधानी से चलना होगा। यदि आपने संतान को कोई जिम्मेदारी सौपी, तो वह आज उसे पूरी अवश्य करेंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

—————————————

मिथुन
12-08-2023

आज के दिन आपके लिए कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है। नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है, लेकिन आपको अपने लक्ष्यों पर पूरा फोकस करना होगा, तभी आप अपने लक्ष्य को पूरा पर सकेंगे। आपको कुछ विरोधी आपकी राहों में रोड़ा अटकाने की पूरी कोशिश करेंगे, जिनसे आपको बचना होगा। आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है, जिसमें आप लापरवाही बिल्कुल ना करें।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

—————————————

कर्क
12-08-2023

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है। आप अपने व्यवसाय के लिए कुछ योजनाएं बनाएंगे, जिनको बनाने में आप दिन का काफी समय व्यतीत करेंगे। आप आज संतान को संस्कारों का परंपराओं का पाठ पढ़ाएंगे, लेकिन उनके लिए आप किसी ऐसी बात के लिए भी हां कर सकते हैं, जो आपके मन से नहीं होगी। जीवनसाथी के लिए आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं। छोटे बच्चों से आप किसी किए हुए वादे को पूरा करेंगे।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

सिंह
12-08-2023

आज का दिन आपके लिए जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से बचने के लिए रहेगा। आप अपने कामों में पूरी तैयारी से आगे बढ़ेंगे, नहीं तो आपके साथ कोई धोखा हो सकता है। साझेदारी में आप किसी काम को करके उलझन में फंस सकते हैं। संतान के करियर को लेकर आपको कुछ समस्या थी, तो वह भी आज दूर होगी। आपको कोई पुराना लेनदेन आज परेशान कर सकता है। विद्यार्थियों की पढ़ाई लिखाई में आ रही समस्या को दूर करने के आप पूरी कोशिश करेंगे।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

कन्या
12-08-2023

आज का दिन आपके लिए साझेदारी में किसी काम को करने के लिए रहेगा। कामकाज के मामलों में आपको अच्छा लाभ मिलेगा। आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको छोटों की गलतियों को बड़प्पन दिखाते हुए माफ करना होगा।आपको किसी पुरानी गलती के लिए पछतावा होगा। यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आज आपको वापस मिल सकता है। प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य कर रहे लोग आज किसी बड़ी डील को फाइनल करेंगे।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : हल्का नीला रंग

—————————————

तुला
12-08-2023

आज का दिन आपके लिए मेहनत से कार्य करने के लिए रहेगा। जो लोग राजनीतिक क्षेत्र में कार्यरत है, वह अपनी पूरी मेहनत और लगन से काम करेंगे और उनके पद में भी आज वृद्धि हो सकती है। ननिहाल पक्ष के लोगों से आप मेल मिलाप करने जा सकते हैं। आपका कोई काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो आज वह आपके लिए एक नई समस्या लेकर आ सकता है। आपने यदि जल्दबाजी में कोई निर्णय लिया, तो इससे आपको समस्या होगी। आप काम के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहें।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

वृश्चिक
12-08-2023

आज का दिन आपके लिए परस्पर सहयोग के भावना लेकर आने वाला है। आपको आर्थिक मामलों में लेनदेन बहुत ही सावधानी से करना होगा। कुछ महत्वपूर्ण प्रयास आपके तेज रहेंगे। आपको किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए भाई बहन से सलाह की आवश्यकता होगी। आप खुद बढ़ते खर्चों को लेकर आप परेशान तो रहेंगे, लेकिन फिर भी आप उनसे घबराएंगे, नहीं और पिताजी को यदि कोई शारीरिक कष्ट चल रहा था, तो वह भी आज दूर होगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : गहरा लाल रंग

—————————————

धनु
12-08-2023

आज का दिन आपके लिए मन की इच्छा की पूर्ति के लिए रहेगा। आपको आज कोई प्रिय वस्तु भेट स्वरूप प्राप्त हो सकती है। रचनात्मक कार्य में भी आपकी पूरी रुचि रहेगी। व्यवसाय में यदि आप कुछ योजनाएं बनाएंगे, तो उनसे आपको अच्छा लाभ अवश्य मिलेगा। आपको परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ समय बैठकर परिवार की समस्याओं को सुनने में लगाएंगे।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : सफेद रंग

—————————————

मकर
12-08-2023

आज के दिन आप अपनी आय और व्यय के लिए एक बजट बनाकर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आप दिखावे के चक्कर में अत्यधिक धन व्यय ना करें। सांसारिक सुख भोग के साधनों में आज वृद्धि होगी और किसी दूर रह रहे परिजन से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। कारोबार में आप लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे और आपकी मेहनत व ईमानदारी का आपको पूरा फल मिलेगा।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

कुंभ
12-08-2023

आज का दिन आपके लिए एक से अधिक स्रोतों से आय दिलाने वाला रहेगा और कारोबार में आपके प्रयास आज तेजी पकड़ेंगे। महत्वपूर्ण मामलों पर आप पूरी निगाह बनाकर रखें। रिश्तों में एक नई ऊर्जा का संचार होगा और यदि आप जीवनसाथी के करियर को लेकर परेशान थे, तो उन्हें आज किसी अच्छी नौकरी की प्राप्ति हो सकती है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को अत्यधिक मेहनत करनी होगी, तभी उनकी मेहनत रंग लाएगी।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : गुलाब का रंग

—————————————

मीन
12-08-2023

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप अपने घर की सुख सुविधाओं की वस्तुओं की खरीदारी पर जोर देंगे और अच्छा खासा धन भी लगाएंगे। परिवार के कार्य में आप पूरी रुचि दिखाएंगे, जिससे आपको परिवार के सदस्यों के मन में चल रही बातों को भी जानने का मौका मिलेगा। विद्यार्थी पढ़ाई के साथ-साथ किसी और कोर्स की तैयारी भी कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आप किसी अधिकारी से बहसबाजी में ना पड़े, नहीं तो समस्या हो सकती है। मित्रों के साथ विश्वास बनाए रखें।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

 

Leave a Reply