21/05/2024 11:53 am

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

क्या कहते है आपके सितारे कैसा रहेगा आपका दिन जाने हमारे राशिफल से

[adsforwp id="60"]

 

आज के लिए राशिफल (29-09-2023)

मेष
29-09-2023

आज का दिन आपके लिए आध्यात्मिक की ओर अग्रसर होने के लिए रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ी सफलता मिल सकती है, जिसके मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा, तो उसमें आपको जीत मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपको यदि किसी काम के लिए चुनाव करने का मौका मिले, तो सही लोगों को चुनें, जिनके साथ काम करने में आपको आसानी हो सकती है। आपका कोई काम आपके लिए सिरदर्द बन सकता है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

वृष
29-09-2023

आज का दिन आपके लिए साझेदारी में किसी काम को बहुत ही सावधानी से करने के लिए रहेगा। आपका मन किसी बात को लेकर दुखी रहेगी। संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी और कार्यक्षेत्र में यदि आपसे कोई गलती हुई थी, तो वह अधिकारियों के सामने आ सकती है, जिसमें आपको उसे स्वीकार करना होगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, लेकिन आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

—————————————

मिथुन
29-09-2023

आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के तुलना में अच्छा रहने वाला है। किसी विशेष काम से आपको तरक्की मिलेगी और लोग आपकी बातों से प्रसन्न रहेंगे। यदि आप किसी को कोई सुझाव देंगे, तो वह उस पर अमल अवश्य करेंगे, लेकिन आपको इधर-उधर बैठकर खाली समय व्यतीत करने से अच्छा है कि आप अपने कामों पर ध्यान लगाएं। आप किसी परिजन की सेहत को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। बिजनेस में यदि किसी बात को लेकर आपको चिंता बनी हुई थी, तो वह दूर होगी।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : चंदन रंग

—————————————

कर्क
29-09-2023

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। मौसम के विपरीत प्रभाव के कारण आज आपको खांसी, जुकाम, बुखार आदि जैसी समस्या हो सकती है। आपके विरोधी कार्यक्षेत्र में आपकी किसी गलती को तुरंत पकड़ कर अधिकारियों से आपको डांट खिला सकते हैं और यदि आप कार्यक्षेत्र में कुछ परिवर्तन करने के लिए विचार कर रहे थे, तो आपकी वह इच्छा भी आज पूरी होगी। आपकी तरक्की के मार्ग में यदि कुछ बाधाएं आ रही थी, तो वह आज दूर होंगी। आप पिताजी की सेहत के प्रति सचेत रहें।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण-पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : गुलाबी रंग

—————————————

सिंह
29-09-2023

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको किसी कानूनी मामले में अपने आंख कान खुले रखकर आगे बढ़ना होगा और परिवार में आज किसी का कोई जन्मदिन, नामकरण, मुंडन आदि किसी पार्टी का आयोजन हो सकता है, जिससे माहौल खुशनुमा रहेगा। कुछ विशेष कर दिखाने की कोशिश में आप दिन का काफी समय व्यतीत करेंगे। आपने यदि किसी विशेष कार्य को करने का मन बनाया है, तो आपकी वह इच्छा पूरी हो सकती है। संतान पक्ष से आपको मान सम्मान मिलेगा। आपको अपने जरूरी कामों पर पूरा फोकस बनाएं रखना होगा।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

कन्या
29-09-2023

आज का दिन आपके लिए भागदौड़ से भरा रहने वाला है। व्यापार में आपको कोई निर्णय लेना पड़े, तो बहुत ही सावधानी से ले, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए कोई बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। आप काम के चलते कुछ समय के लिए घर से दूर रह सकते हैं। वैवाहिक जीवन में चल रही समस्याओं से आपको काफी हद तक निजात मिलेगी, लेकिन संतान से आपको किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा, जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें अभी कुछ समय और इंतजार करना होगा, उसके बाद ही कोई अच्छा ऑफर आ सकता है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

तुला
29-09-2023

आज का दिन किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के लिए रहेगा। आपको अपने विरोधियों के सामने झुकना होगा और परिवार में आपको अपनों का पूरा सहयोग मिलेगा। किसी विशेष काम को करने के पूरे योग बनते दिख रहे हैं। आप यदि किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे थे, तो उसमें माता-पिता से अवश्य पूछकर जाएं और किसी पुरानी गलती से आज पर्दा उठ सकता है, लेकिन आपको किसी काम के समय से पूरा न होने में इतनी समस्या हो रही थी, तो उसे आप खुद पूरा करने की कोशिश करें।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

—————————————

वृश्चिक
29-09-2023

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों में किसी बात को लेकर बहसबाजी हो सकती है। आप दोनों एक दूसरे से दूर काम के लिए जा सकते है। स्वास्थ्य में यदि कोई गिरावट चल रही है, तो उसके लिए आप डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें। आपको अपने विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है। आपका कोई अपना साथी कार्यक्षेत्र में धोखा देने की कोशिश करेगा, जिनसे आपको बचना होगा। माताजी से आपको किसी धन संबंधित समस्या को लेकर बातचीत कर सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

—————————————

धनु
29-09-2023

आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिए लिहाज से कमजोर रहने वाला है। व्यवसाय में आपको अपने साथियों की चालों को समझना होगा और उन्हें आप अपनी चतुर बुद्धि से आसानी से मात दे पाएंगे। परिवार में जीवनसाथी का सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई पर पूरा फोकस बनाएं रखना होगा। संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेंगे। आपका कोई मित्र आपके घर दावत पर आ सकता है। संतान से आपको किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग

—————————————

मकर
29-09-2023

आज का दिन आपके लिए कुछ नया करने के लिए अच्छा रहने वाला है। आप बच्चों की पढ़ाई लिखाई पर पूरा फोकस बनाए रखेंगे और उनके मन में चल रही बातों को भी जानने की कोशिश करेंगे। यदि आप परिवार के किसी सदस्य से कोई धन संबंधित मदद मांगेंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी। आप किसी योजनाओं को लेकर आज परेशान रहेंगे। आर्थिक स्थिति को बेहतर करने के लिए जो भी प्रयास करेंगे, उसमें आप सफल अवश्य होंगे। आपका किसी नए वाहन के खरीदने का सपना भी पूरा हो सकता है।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : सफेद रंग

—————————————

कुंभ
29-09-2023

आज का दिन नुकसानदायक रहने वाला है। आप अपने भविष्य के लिए किसी बचत की योजना में धन लगाएंगे, लेकिन उससे आपको कोई बड़ा नुकसान हो सकता है। आपकी किसी परिचित से मुलाकात होगी। व्यवसाय में यदि कोई काम लंबे समय से अटका हुआ था, तो आप उसे पूरा अवश्य करें। परिवार में आपसी रिश्तों में कुछ मतभेद पनप सकता हैं, जिन्हें आपको समय रहते सुलझाना होगा, नहीं तो आपसी रिश्तों में एक लंबी दरार आ सकती है। आप किसी अजनबी पर भरोसा ना करें।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : हल्का भूरा रंग रंग

—————————————

मीन
29-09-2023

आज का दिन आपके लिए किसी धार्मिक यात्रा पर जाने के लिए रहेगा। आपसे कार्यक्षेत्र में किसी काम में कोई गड़बड़ी होने के कारण अधिकारियों से कहासुनी हो सकती है, जिसके बाद आपका प्रमोशन रुक सकता है। आप आज जीवन का कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, जिससे भविष्य में आपको लाभ अवश्य मिलेगा। यदि आपके व्यापार की कुछ योजनाओं के कारण आपका धन अटका हुआ था, तो वह आपको प्राप्त हो सकता है। आप कुछ नए कामों की योजना भी बना सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

Leave a Reply

Advertisement