28/05/2024 11:12 pm

अर्की आज तक 3
Search
Close this search box.

के एल ई आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज कर्नाटक से एमडी की शिक्षा ग्रहण करेंगे कुनिहार के डॉ०विशाल चौधरी।

[adsforwp id="60"]

अर्की आज तक

कुनिहार
अक्षरेश शर्मा
जिंदगी की असल उड़ान बाकी है,जिंदगी के कई इम्तेहान अभी बाकी है।अभी तो नापी है मुट्ठी भर जमीन हमने,अभी तो सारा आसमान बाकी है।।
उक्त पंक्तियों को चरितार्थ किया है,विकास खण्ड कुनिहार के कुनिहार पंचायत के गावं उपरली बेहली के डॉ० विशाल चौधरी ने ऑल इंडिया आयुष पोस्ट ग्रेजुएट एंट्रेंस टेस्ट पास करके। डॉ०विशाल चौधरी जोकि अभी कुनिहार सिविल हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं दे रहे थे,अब विशेषज्ञ चिकित्सक(एमडी) की शिक्षा 1933 में स्थापित के एल ई आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज कर्नाटक से पूरी करके अपने सुनहरे सपनों को उड़ान देंगे।
लाइव टाइम टीवी से बातचीत करते हुए डॉ०विशाल चौधरी ने बताया कि उन्होंने जुलाई 2023 में ऑल इंडिया आयुष पोस्ट ग्रेजुएट एंट्रेंस टेस्ट दिया था,जिसमे वह अच्छे रेंक से उतीर्ण हुए व के एल ई आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज कर्नाटक से एमडी की शिक्षा पूरी करेंगे।
ग्रीन फील्ड स्कूल कुनिहार से दसवीं तक की शिक्षा,बॉयज वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुनिहार से प्लस टू करने के पश्चात BAMS शिवा आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज बिलासपुर से पूरी की व आजकल कुनिहार सिविल हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं दे रहे थे।
विशाल ने अपनी सफलता का श्रेय माता पिता व अपने गुरुजनों को देते हुए बताया कि मेरी इस सफलता में इन सभी का बहुत बड़ा योगदान है।
जिला सोलन के कुनिहार क्षेत्र से कोई विशेषज्ञ चिकित्सक(एमडी) पहली मर्तबा बन कर कुनिहार क्षेत्र सहित जिला सोलन का नाम रोशन करेगा।
विशाल के पिता प्रेम चौधरी जोकि एचआरटीसी से रिटायर्ड है ने अपने बेटे की कामयाबी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह कुनिहार क्षेत्र के लिए बड़े ही खुशी के पल है।

Leave a Reply